सीईओ नरेंद्र भूषण से मिले गोल्फ लिंक-1 के निवासी, एमएलए तेजपाल नागर की पहल पर मिलेगा पानी का कनेक्शन

ग्रेटर नोएडा : सीईओ नरेंद्र भूषण से मिले गोल्फ लिंक-1 के निवासी, एमएलए तेजपाल नागर की पहल पर मिलेगा पानी का कनेक्शन

सीईओ नरेंद्र भूषण से मिले गोल्फ लिंक-1 के निवासी, एमएलए तेजपाल नागर की पहल पर मिलेगा पानी का कनेक्शन

Tricity Today | सीईओ नरेंद्र भूषण से मिले गोल्फ लिंक-1 के निवासी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित गोल्फ़ लिंक -1 (Golf Link-1) के आरडब्ल्यूए प्रतिनिधिमंडल ने विधायक तेजपाल नागर के साथ प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण (CEO Narendra Bhooshan IAS) से उनके कार्यालय में भेंट की। प्रथिनिधिमंडल में आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष धर्मेंद्र कटारिया, महासचिव केपीएस तेवतिया, संयुक्त सचिव लोकेंद्र तालान, कपिल त्यागी, अमरदीप सिंह शामिल थे। 

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी से गोल्फ़ लिंक -1 के प्रत्येक घर में पानी का कनेक्शन उपलब्ध कराए जाने के लिए एक पत्र सौंपा। सीईओ को कॉलोनी की समस्या से अवगत कराया। मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने एमएलए तेजपाल सिंह नगर के समक्ष सभी निवासियों को शीघ्र पानी के कनेक्शन मुहैया कराने का आश्वासन दिया। 

अधिग्रहित करने का मुद्दा उठाया
प्रतिनिधिमंडल ने गोल्फ़ लिंक 1 कॉलोनी को प्राधिकरण द्वारा अपने दस्तावेजों के आधार पर अधिग्रहीत करने की मांग भी दोहराई। आरडब्ल्यूए ने प्राधिकरण द्वारा गठित कमेटी से निष्पक्ष जांच कराए जाने का भी अनुरोध किया। बताते चलें कि गोल्फ़ लिंक -1 के निवासी लगातार कॉलोनी को प्राधिकरण द्वारा अधिग्रहीत करने की मांग उठा रहे हैं। इसका संज्ञान लेते हुए प्राधिकरण ने एक टीम का गठन किया है, जो दस्तावेजों का अध्ययन कर रही है। टीम के सुझाव के मुताबिक बाद में फैसला लिया जाएगा।

पानी का कनेक्शन मिलेगा
गोल्फ लिंक वन के निवासियों ने बीते दिनों सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह नागर से भेंट कर अपनी समस्याएं बताई थी। दोनों नेताओं ने मदद का आश्वासन दिया था। सांसद ने इस मसले को हल कराने के लिए प्राधिकरण को खत लिखा था। निवासियों को हो रही पानी की दिक्कत को देखते हुए एमएलए ने 26 अक्टूबर को सीईओ नरेंद्र भूषण को एक खत लिखा था। इसमें कहा गया था कि हजारों निवासी पानी की परेशानी से जूझ रहे हैं। इसलिए इन्हें घर-घर कनेक्शन देकर स्वच्छ जल मुहैया कराया जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.