हाईराइज सोसाइटी के निवासियों ने ओएसडी के सामने रखा रजिस्ट्री का मुद्दा, बोले- बिल्डर कर रहा गुमराह

ग्रेटर नोएडा : हाईराइज सोसाइटी के निवासियों ने ओएसडी के सामने रखा रजिस्ट्री का मुद्दा, बोले- बिल्डर कर रहा गुमराह

हाईराइज सोसाइटी के निवासियों ने ओएसडी के सामने रखा रजिस्ट्री का मुद्दा, बोले- बिल्डर कर रहा गुमराह

Tricity Today | ज्ञापन सौंपा

Greater Noida : काफी लंबे समय से अटकी हुई रजिस्ट्री के लिए सोसाइटी निवासी तेजपाल नागर विधायक प्रतिनिधि दीपक यादव के साथ ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ओएसडी सौम्या श्रीवास्तव से शुक्रवार को बैठक की। इस बैठक में सोसाइटी के निवासियों ने प्राधिकरण के अधिकारी को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया।

गुलशन बेलिना सोसाइटी में रजिस्ट्री का मुद्दा
ग्रेटर नोएडा वेस्ट गुलशन बेलिना सोसाइटी निवासी पिछले शनिवार निवासियों ने बिल्डर के ऑफिस जाकर धरना प्रदर्शन किया था। क्षेत्रीय मामला होने के वजह से विधायक तेजपाल नागर ने सोसायटी के निवासियों से संपर्क किया था। जब विधायक ने निवासियों को प्राधिकरण के अधिकारी से बैठक कर समस्याओं को निस्तारण करने का वादा किया था। इसके मद्देनजर विधायक तेजपाल नागर के प्रतिनिधि दीपक यादव के साथ सैकड़ों सोसायटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी सौम्या श्रीवास्तव के साथ बैठक कर रजिस्ट्री का मुद्दा उनके आगे रखा।

बिल्डर पर आरोप

सोसायटी के निवासी अविनाश सिंह ने बताया कि हमने अपनी बात सौम्या श्रीवास्तव के सामने रख दी है। साथ ही सोसाइटी के निवासियों ने 2 साल से रुकी हुई रजिस्ट्री और प्रोजेक्ट सीसी के लिए ज्ञापन दिया है। सोसाइटी में रजिस्ट्री को लेकर निवासी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। रजिस्ट्री को लेकर बिल्डर से कई बार संपर्क किया गया है लेकिन बिल्डर के तरफ से केवल गुमराह किया जा रहा है।

31 मार्च 2023 की डेडलाइन

विधायक प्रतिनिधि दीपक यादव ने सौम्या से आग्रह किया कि प्रोजेक्ट की सीसी कराने के लिए बिल्डर को 31 मार्च 2023 की डेडलाइन दी जाए। उन्होंने बताया कि विधायक तेजपाल नागर ने नवरात्रि में वादा किया था कि गुलशन बेलिना निवासियों की रुकी हुई रजिस्ट्री करवाने के लिए प्रयास किया जाएगा। इस बैठक के दौरान अविनाश सिंह, योगेश राठी , वेद प्रकाश, विवेक आनंद, शिवेश त्रिपाठी, आयुष सिन्हा, राहुल मिश्रा, अनिल सिंह एकांश जैन ,कमल, करण समेत अन्य सोसाइटी के निवासी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.