जेपी ग्रीन हाउसिंग सोसाइटी में शुरू हुआ नया विवाद, बिल्डर और निवासी आमने-सामने, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : जेपी ग्रीन हाउसिंग सोसाइटी में शुरू हुआ नया विवाद, बिल्डर और निवासी आमने-सामने, जानिए पूरा मामला

जेपी ग्रीन हाउसिंग सोसाइटी में शुरू हुआ नया विवाद, बिल्डर और निवासी आमने-सामने, जानिए पूरा मामला

Google Image | जेपी ग्रीन सोसाइटी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की जेपी ग्रीन सोसाइटी के निवासियों ने शनिवार को बिल्डरों के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। निवासियों ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया। साथ ही अपनी मांग पूरी ने होने पर प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी। अब सोसाइटी के निवासी कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। 

बढ़ी हुई दर को वापस लेने की मांग 
निवासियों ने बताया कि बिल्डर ने जनरेटर के पावर बैकअप की दरें बढ़ा दी है। यह ग्रेटर नोएडा में सबसे अधिक दर है। पहले 23.65 थी, लेकिन इसे बढ़ाकर 31.75 रुपए प्रति यूनिट कर दी गई है। निवासियों ने बढ़ी हुई दर को वापस लेने की मांग की है। 

अच्छी इंटरनेट सेवा नहीं दे पा रही कंपनी 
बिल्डर ने केवल एक कंपनी को ही इंटरनेट सेवा की अनुमति दे रखी है। निवासियों का कहना है कि यह कंपनी अच्छी सेवा नहीं दे पा रही है। आरोप है कि बिल्डर ने कंपनियों से 3 हजार रुपए प्रति मीटर दर से केबल बिछाने की कीमत मांगी है, लेकिन सरकार ने 100 रुपए प्रति मीटर दर तय की है। 

कभी भी हो सकता है हादसा 
निवासियों ने सोसाइटी में अलग से प्रवेश द्वार की मांग की है। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी में फिलहाल जो गेट है। उसका इस्तेमाल अन्य कार्यों के लिए किया जाता है साथ ही सोसाइटी में हेलीकॉप्टर का कमर्शियल ऑपरेशन होता है, लेकिन यहां बहुत सारी बहुमंजिल इमारते हैं। जिसकी वजह से किसी भी दिन हादसा हो सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.