पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटपाट करने वाला इनामी बदमाश एनकांउटर के बाद गिरफ्तार, पांच साथी पहले से खा रहे हवालात की हवा

GREATER NODA BREAKING : पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटपाट करने वाला इनामी बदमाश एनकांउटर के बाद गिरफ्तार, पांच साथी पहले से खा रहे हवालात की हवा

पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटपाट करने वाला इनामी बदमाश एनकांउटर के बाद गिरफ्तार, पांच साथी पहले से खा रहे हवालात की हवा

Tricity Today | पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटपाट करने वाला इनामी बदमाश एनकांउटर के बाद गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मंगलवार की सुबह एक बड़ी कार्रवाई करते हुए सुरजपुर में पेट्रोल पंप से लूट में वांछित बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ सूरजपुर थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर हुई आज सुबह हुई। पुलिस ने बदमाश को सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन उसने पुलिस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। मजबूरन पुलिस को जवाबी फायरिंग करनी पड़ी और एक गोली बदमाश के पैर में लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

इस बदमाश पर 25000 का इनाम घोषित था। घायल बदमाश पेट्रोल पंम्प कर्मचारी से 8 लाख रुपये की लूट में वांछित चल रहा था। इस लूट कांड में शामिल 5 बदमाशों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पकड़े गए लूटेरे से पुलिस ने एक तमंचा और ज़िन्दा कारतूस बरामद किया है। इसी साल 8 जनवरी को सूरजपुर के एक पेट्रोल पंप से कार सवार बदमाशों ने 8 लाख रुपये की लूट की थी। घटना के एक हफ्ते बाद ही 16 जनवरी को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। 

इसमें पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की थी। उक्त तिथि को सूरजपुर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच ग्रेटर नोएडा में मेट्रो डिपो के पास जुनपत चौराहे पर मकोड़ा की तरफ मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश घायल हुए थे। इन शातिर लुटेरों की पहचान बृजेश निवासी गुलावठी और सनी निवासी दादरी के रूप में हुई थी। पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से 6.15 लाख रुपए, 4 तमंचे, 4 खोखा कारतूस, 6 जिंदा कारतूस, लूट की वारदात को अंजाम देते समय इस्तेमाल की गई बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.