बोलीं- अतिक्रमण पर तत्काल कार्रवाई करें नहीं तो आप नपेंगे

रितु महेश्वरी ने अफसरों को लगाई फटकार : बोलीं- अतिक्रमण पर तत्काल कार्रवाई करें नहीं तो आप नपेंगे

बोलीं- अतिक्रमण पर तत्काल कार्रवाई करें नहीं तो आप नपेंगे

Tricity Today | Ritu Maheshwari

सीईओ ने जन सुनवाई में परियोजना और भूलेख विभाग का लगाई फटकार
ओमैक्स पाम ग्रीन के पास खराब रोड को तत्काल रिपेयर करने का आदेश

 

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी (Ritu Maheshwari IAS) ने प्राधिकरण (Greater Noida Authority) की जमीन पर अतिक्रमण को रोकने में लापरवाह अफसरों को कड़ी फटकार लगाई है। सीईओ ने जनसुनवाई के दौरान प्रोजेक्ट और भूलेख विभाग के अधिकारियों को कहा, "कहीं पर भी अतिक्रमण की सूचना मिले तो उस पर तत्काल कार्रवाई करें। इंतजार करके अतिक्रमण करने वालों को अवसर न दें। अन्यथा अब संबंधित वर्क सर्किल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"

जन सुनवाई के दौरान आई एक शिकायत का निस्तारण करते हुए सीईओ रितु माहेश्वरी ने स्पष्ट किया कि अगर सोसाइटी के हैंडओवर से पहले का पानी का बकाया बिल है तो बिल्डर उसका भुगतान करेगा। सोसाइटी के हैंडओवर के बाद वाले बिल का भुगतान वहां की अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन करेगी। सीईओ ने पानी का बिल भुगतान करने के लिए नोएडा की तर्ज पर ग्रेटर नोएडा में भी पॉलिसी तैयार करने के निर्देश दिए हैं। रितु माहेश्वरी ने ओमैक्स पाम ग्रीन के पास खराब रोड को तत्काल रिपेयर करने के निर्देश दिए हैं।

किसानों को आबादी भूखंडों के लीज प्लान जारी करने में देरी की शिकायत पर सीईओ ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। सभी वर्क सर्किल को तत्काल लीज प्लान जारी करने के सख्त निर्देश दिए हैं। सीईओ ने कहा है कि समीक्षा बैठक में जिस वर्क सर्किल की तरफ से लीज प्लान जारी करने में लापरवाही दिखी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने जन सुनवाई में आने वाली शिकायतों को अगली सुनवाई से पहले हल करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान एसीईओ मेधा रूपम, एसीईओ आनंद वर्धन और ओएसडी हिमांशु वर्मा सहित सभी वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.