पुलिस पर लुटेरों ने चलाई गोली, जवाबी गोलीबारी में बदमाशों को आई नानी याद

ग्रेटर नोएडा में आधी रात को हुई अंधाधुन फायरिंग : पुलिस पर लुटेरों ने चलाई गोली, जवाबी गोलीबारी में बदमाशों को आई नानी याद

पुलिस पर लुटेरों ने चलाई गोली, जवाबी गोलीबारी में बदमाशों को आई नानी याद

Tricity Today | पुलिस पर लुटेरों ने चलाई गोली

Greater Noida News : शहर में बीती रात को बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई, लेकिन निशाना चूक गया। उसके बाद पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में शातिर बदमाशों के ऊपर गोली चलाई। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और 2 बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए।

कैसे और कब हुई मुठभेड़
पुलिस ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा डाढ़ा गोल चक्कर के पास चेकिंग की जा रही थी। तभी सामने से आ रही एक संदिग्ध अर्टिगा कार को रूकने का इशारा किया गया। कार सवार बदमाशों द्वारा रूकने के बजाय कार को तेजी से चलाते हुए भागने का प्रयास किया गया। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर अपने को घिरता देख बदमाशों द्वारा कार से उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग की गई।

दो बदमाश हुए फरार
अफसरों ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश विपिन निवासी इमलिया ग्रेटर नोएडा के पैर में गोली लग गई। विपिन के कब्जे से अवैध हथियार बरामद हुए हैं। बदमाश की कब्जे से जो गाड़ी पकड़ी गई है, वह चोरी की है। इन बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या का प्रयास जैसे संघीय मुकदमे दर्ज हैं। विपिन के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस कमिश्नर ने दिया 50,000 का इनाम
बीटा-2 कोतवाली पुलिस की इस कार्रवाई से पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह बेहद खुश है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश विपिन को गिरफ्तार करने पर पुलिस कमिश्नर द्वारा चौकी प्रभारी ऐच्छर सोहनवीर सिंह और मुख्य आरक्षी सबलेन्द्र को 50,000 रुपये का पुरस्कार प्रदान किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.