मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर हुई डकैती का पर्दाफाश, जिस पर विश्वास किया, वह निकली डकैतों की सरगना

Greater Noida BREAKING : मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर हुई डकैती का पर्दाफाश, जिस पर विश्वास किया, वह निकली डकैतों की सरगना

मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर हुई डकैती का पर्दाफाश, जिस पर विश्वास किया, वह निकली डकैतों की सरगना

Tricity Today | इस घर में हुई डकैती

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर हुई डकैती का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने घर की नौकरानी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस पूरी डकैती की सरगना कोई और नहीं बल्कि घर की नौकरानी थी। पूरे परिवार को बंधक बनाकर बीते 4 सितंबर को डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। घर की नौकरानी ने शाहजहांपुर से अपने साथियों को बुलाया था। पुलिस ने पूरे गैंग का पर्दाफाश करते हुए लाखों रुपए का माल समेत 6 बदमाशों को धर दबोचा है।

ऐसे की थी डकैती
दरअसल, 4 सितम्बर रविवार की रात बदमाशों ने मर्चेंट नेवी के चीफ इंजीनियर सर्वज्ञ जैन के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों ने चीफ इंजीनियर की मां, पत्नी और बेटे को बंधक बनाकर डॉलर और कीमती आभूषण समेत लाखों का सामान लूटकर ले गए थे। शुरुआत में पुलिस का दावा था की यह लूट है, लेकिन हकीकत में यह लूट नहीं डकैती थी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए 3 टीमों का गठन किया था। वारदात के 14 दिन बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर डकैती करने वाले 6 बदमाशों को दबोचा हैं।

सुबह करीब 4:00 बजे की घटना
इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना था कि देर रात करीब 1:00 बजे वह दिल्ली एयरपोर्ट जाने के लिए घर से निकले थे। सुबह करीब 4:00 बजे उनके घर पर बदमाशों ने धावा बोला था। बदमाशों ने मर्चेंट नेवी अधिकारी की माता, उनकी पत्नी और बच्चे को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। बताया जाता है कि इस दौरान जब घर के बेटे ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी मम्मी को जान से मारने की धमकी दी थी। इस पूरी घटना की मास्टरमाइंड घर की नौकरानी है। जिसको ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके 5 साथियों को भी दबोच लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.