सिगरेट के गोदाम में डकैती, सिक्योरिटी गार्ड का गला काटकर ले गए 25 लाख का माल

Greater Noida Breaking : सिगरेट के गोदाम में डकैती, सिक्योरिटी गार्ड का गला काटकर ले गए 25 लाख का माल

सिगरेट के गोदाम में डकैती, सिक्योरिटी गार्ड का गला काटकर ले गए 25 लाख का माल

Tricity Today | डीसीपी राजेश कुमार

ग्रेटर नोएडा में बीती रात को बदमाशों ने एक सिगरेट के गोदाम को निशाना बनाया है। हथियारबंद बदमाशों ने सिगरेट के गोदाम से लाखों रुपए की डकैती की है। बदमाशों ने गोदाम में तैनात सुरक्षाकर्मी की गर्दन पर चाकू से वार करके घायल किया है। जिसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि बीती रात को ग्रेटर नॉएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने साइड-4 में स्थित एक सिगरेट के गोदाम में डकैती डाली है। बदमाशों ने गोदाम में रखा करीब 25 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए है। सूचना मिलने पर पुलिस फाॅर्स मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने गोदाम में तैनात सुरक्षाकर्मी के गर्दन पर चाकू से वार किया है। बताया जा रहा है कि जब बदमाश सिगरेट के गोदाम में डकैती कर रहे थे तो सुरक्षाकर्मी ने देख लिया था। उसने विरोध करते हुए पुलिस को सूचना देने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी के गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। गंभीर हालत में पीड़ित सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। 

गोदाम के मालिक राकेश जैन ने बताया कि कुछ लोगों को कंपनी से कुछ समय पहले ही निकला गया था। राकेश जैन ने उन लोगों के नामदर्ज तहरीर दी है। उनका कहना है कि हो सकता है कि कंपनी में काम करने वाले लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया हो, पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.