ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती, सीमा विवाद पर उलझी पुलिस

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती, सीमा विवाद पर उलझी पुलिस

ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती, सीमा विवाद पर उलझी पुलिस

Google Image | ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर गाड़ी सवार लुटेरों ने ट्रक चालक के साथ डकैती की है। चालक फरीदाबाद से ट्रक लेकर चला था। जैसे ही ट्रक चालक ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से होता हुआ ग्रेटर नोएडा के अजायबपुर इलाके में पहुंचा, तभी वैगनआर गाड़ी में आए बदमाशों ने ट्रक चालक को अगवा कर लिया। वैगनआर गाड़ी में 6 बदमाश सवार थे। वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक को नशीला पदार्थ सुंघाकर आरोपी मौके से फरार हो गए। नशीला पदार्थ सुंघाने के कारण ट्रक चालक बेहोश हो गया था। जिसे शनिवार को होश आया और वह पुलिस के पास पहुंचा।

6 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक के मालिक मनोज ने इस घटना की जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को दी है। मनोज ने पुलिस को बताया कि उसका एक ड्राइवर माल से भरा हुआ ट्रक लेकर फरीदाबाद से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से होता हुआ ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रक चालक ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में अजायबपुर इलाके में पहुंचा, वहां एक वैगनआर गाड़ी में सवार 6 बदमाशों ने ट्रक चालक को बंधक बना लिया।

नशीला पदार्थ सुंघाकर दिया वारदात को अंजाम
पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने उसको गाड़ी में बंधक बनाकर काफी समय तक एक्सप्रेसवे पर घुमाया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। मारपीट करने के बाद बदमाशों ने ट्रक चालक को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जिसकी वजह से वह बेहोश हो गया और बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

एक घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
पीड़ित के मुताबिक उसको शनिवार को होश आया तो वह पुलिस के पास पहुंचा। पीड़ित का कहना है कि काफी समय तक दादरी और कासना थानों की पुलिस क्षेत्र को लेकर आपस में उलझती रही। बाद में इस मामले में दादरी पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। दादरी के थाना प्रभारी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.