प्राथमिक स्कूल की छत गिरी, टीचरों और बच्चों में दहशत का माहौल

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा : प्राथमिक स्कूल की छत गिरी, टीचरों और बच्चों में दहशत का माहौल

प्राथमिक स्कूल की छत गिरी, टीचरों और बच्चों में दहशत का माहौल

Tricity Today | प्राथमिक स्कूल की छत गिरी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी में उसे समय हड़काम मच गया। जब प्राथमिक विद्यालय की जर्जर इमारत की छत अचानक गिर गई। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन अध्यापकों और बच्चों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। जो छत गिरी है उस पर अधिकतर बच्चे लंच टाइम में चले जाते हैं। अगर वहां पर बच्चे होते तो बड़ा हादसा हो सकता था और किसी की जान भी जा सकती थी।

गांव में नई बिल्डिंग बन गई
पूरी घटना दादरी में स्थित कोट गांव के प्राथमिक विद्यालय की है। गांव में स्कूल की पुरानी इमारत हो गई है। जिसकी वजह से जर्जर ईमारत के बराबर में नया भवन बना दिया गया। जहां पर बच्चे पढ़ाई करते हैं, लेकिन पुराने भवन को गिराया नहीं गया है। जानकारी के मुताबिक पुरानी इमारत से अधिकतर प्लास्टर गिरता रहता था, इसलिए नई इमारत को बनाकर बच्चों को वहां पर शिफ्ट किया गया है। 

पुरानी बिल्डिंग को डिमोलाइजेशन करने की मांग
शनिवार की दोपहर अचानक पुरानी इमारत में बड़ा हादसा हुआ। अचानक जर्जर इमारत की छत नीचे गिर गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि अभिभावकों ने काफी समय पहले इस जर्जर इमारत का डिमोलाइजेशन करने की मांग की थी, लेकिन जिम्मेदार अफसरों ने अनसुना कर दिया। अब दोबारा ने इमारत को डिमोलाइजेशन करने की मांग की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.