रोटरी क्लब ने जेल में लगाया फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर, कैदियों को कृष्णा अस्पताल के डॉक्टरों ने दी खास सलाह

Greater Noida : रोटरी क्लब ने जेल में लगाया फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर, कैदियों को कृष्णा अस्पताल के डॉक्टरों ने दी खास सलाह

रोटरी क्लब ने जेल में लगाया फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर, कैदियों को कृष्णा अस्पताल के डॉक्टरों ने दी खास सलाह

Tricity Today | रोटरी क्लब ने जेल में लगवाया फ्री स्वास्थ जांच शिविर

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिला कारागार में स्वास्थ जांच शिविर लगाया गया है। इस कार्यक्रम को रोटरी क्लब और श्री कृष्णा लाइफ लाइन हॉस्पिटल के द्वारा करवाया गया। जिला जेल में कैद महिलाओं को उनके स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी दी गई। इस मौके पर काफी सारे लोग मौजूद रहे।

खान-पान और सर्वाइकल पर हुई खास चर्चा
अध्यक्ष कपिल शर्मा ने बताया कि रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा और श्री कृष्णा लाइफ लाइन हॉस्पिटल द्वारा निःशुल्क महिला स्वास्थ्य परामर्श व जांच शिविर का आयोजन जिला कारागार में किया गया। डॉ.रिचा त्यागी ने बताया कि जेल में बंद महिला बंदियों की ब्लड प्रेशर, हीमोग्लोबिन, शुगर और जनरल आदि की जांच की गई। महिलाओं में हीमोग्लोबिन की समस्या ज्यादा रहती है। जिसके लिए उनको सही खान-पान और सर्वाइकल के लिए सही व्यायाम की जानकारी दी गई। 

महिला बंदियों को बांटी दवाइयां
हॉस्पिटल द्वारा महिला बंदियों को कैल्शियम, विटामिन डी, हीमोग्लोबिन, दर्द, बुखार की दवाई और सेनेटरी पैड भी फ्री में दिए गए हैं। शिविर में कपिल शर्मा, मुकुल गोयल, विशाल तायल, डॉ.कुलजीत, डॉ.अंजली, रीना, मीनाक्षी, रवि, जिला कारागार से जेलर जेपी तिवारी, मनोरमा सिंह, मुकेश प्रकाश और डॉ.शिव शंकर गौतम आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.