स्वयंसेवकों ने मनाया स्थापना दिवस, सुत्याना और कुलेसरा की गलियां जय श्रीराम के नारों से गूंजी

ग्रेटर नोएडा : स्वयंसेवकों ने मनाया स्थापना दिवस, सुत्याना और कुलेसरा की गलियां जय श्रीराम के नारों से गूंजी

स्वयंसेवकों ने मनाया स्थापना दिवस, सुत्याना और कुलेसरा की गलियां जय श्रीराम के नारों से गूंजी

Tricity Today | स्वयंसेवकों ने मनाया स्थापना दिवस

Greater Noida News : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना दिवस विजयदशमी के मौके पर जिले के सभी नगर और बस्ती में पथ संचलन किया गया। ग्रेटर नोएडा के गांवों और शहरों में आज आरएसएस कार्यकर्ताओं ने पथ संचलन किया। ग्रेटर नोएडा के अम्बेडकर बस्ती और सुभाष बस्ती में भी पथ संचलन किया गया।

सैकड़ों लोगों ने लिया भाग
ग्रेटर नोएडा की अम्बेडकर बस्ती और सुभाष बस्ती में पथ संचलन प्रारंभ किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में स्वयंसेवक शामिल हुए। इस बार पथ संचलन बड़े पैमाने पर न करके बस्ती स्तर पर ही किया गया। यह पूरे जिले की योजना के साथ हुआ। जिसमें  ग्राम सभा के स्वयंसेवकों ने पूर्ण गणवेश में भाग लिया।  



सुत्याना और कुलेसरा की गलियां जय श्री राम के नारों से गूंजी
ग्रेटर नोएडा की अम्बेडकर बस्ती और सुभाष बस्ती में सुत्याना और कुलेसरा गांव में भी पथ संचलन किया गया। गांवों की गलियां जय श्रीराम और हर-हर महादेव के नारों से गूंज उठी। इस दौरान सभी वर्ग के लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में स्वयंसेवक शामिल हुए। 



मां भगवती मंदिर में हुआ समापन
सभी स्वयंसेवक बैण्ड-बाजे की धुन के साथ कदमताल करते हुए चले। कोरोना प्रोटोकॉल का उचित ध्यान रखा गया। इस कार्यक्रम में सभी उम्र के स्वयंसेवक दिखाई दिए। एक ही गणवेश में एकता और अनुशासन की झलक पूरे कार्यक्रम में  दिखी। गांवों में सभी का बढ़-चढ़ स्वागत किया गया। मातृ शक्तियों ने टीका लगाकर पुष्प वर्षा की सुत्याना गांव से शुरू होकर समापन मां भगवती मंदिर में किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.