डॉ.मोहन भागवत आज ग्रेटर नोएडा आएंगे, मिलना है तो पढ़ें पूरी खबर

BIG BREAKING : डॉ.मोहन भागवत आज ग्रेटर नोएडा आएंगे, मिलना है तो पढ़ें पूरी खबर

डॉ.मोहन भागवत आज ग्रेटर नोएडा आएंगे, मिलना है तो पढ़ें पूरी खबर

Google Photo | डॉ.मोहन भागवत

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है। आरएसएस चीफ डॉ.मोहन भागवत आज ग्रेटर नोएडा आएंगे। वह दो दिन तक ग्रेटर नोएडा में ही रहेंगे। इस दौरान ग्रेटर नोएडा में आरएसएस नेताओं का तांता लग सकता हैं। उनका ग्रेटर नोएडा और नोएडा में पहला कार्यक्रम होगा। इस दौरान डॉ.मोहन भागवत आरएसएस कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। ग्रेटर नोएडा दौरे के दौरान डॉ.मोहन भागवत हजारों प्रबुद्ध नागरिकों के साथ संवाद करेंगे।

कहां पर हैं डॉ.मोहन भागवत का कार्यक्रम
दरअसल, आरएसएस दुनिया का सबसे बड़ा सामाजिक संगठन है। जिसके चीफ डॉ.मोहन भागवत है। वह 26 नंवबर (आज रविवार) को ग्रेटर नोएडा शहर में आएंगे और 27 नवंबर तक ग्रेटर नोएडा में ही रहेगा। डॉ.मोहन भागवत ग्रेटर नोएडा में स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में रुकेंगे। डॉ.मोहन भागवत शारदा यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरिम में प्रबुद्ध नागरिकों के साथ संवाद करेंगे।

इस बार गौतमबुद्ध नगर का चयन हुआ
जानकारी के मुताबिक आरएसएस में सरसंघ संचालक प्रदेश के अलग-अलग जिलों में प्रवास करते हैं। इसी के तहत इस बार गौतमबुद्ध नगर जिले का चयन किया गया। यही वजह है कि मोहन भागवत ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। वह दो दिन और एक रात ग्रेटर नोएडा में रुकेंगे। इस दौरान वह काफी लोगों से मुलाकात करेंगे और बड़े कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम "स्व आधारित भारत" पर किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक किसी कार्यक्रम में ग्रेटर नोएडा और नोएडा के एक हजार प्रबुद्धजनों को बुलाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.