रियान स्कूल ने मनाया क्रिसमस डे, बच्चों को बताई यह बड़ी बात

ग्रेटर नोएडा : रियान स्कूल ने मनाया क्रिसमस डे, बच्चों को बताई यह बड़ी बात

रियान स्कूल ने मनाया क्रिसमस डे, बच्चों को बताई यह बड़ी बात

Tricity Today | रियान स्कूल ने मनाया क्रिसमस डे

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 23 दिसंबर, 2021 को क्रिसमस डे मनाया गया। स्कूल मे क्रिसमस डे को उत्साह और उत्साह के साथ मनाया गया।वरिष्ठ और कनिष्ठ विंगों द्वारा विशेष असेंबलियों को प्रदर्शित किया गया था। इस अवसर पर कई प्रेतयोगिता कराई गई, जिनमे बच्चो ने बढ़चढ़ कर हिसा लिया। बच्चो को बताया गया कि क्रिसमस, यीशु का जन्म, दुनिया में शांति, सद्भाव और खुशी का प्रचार करने का एक खुशी का अवसर है। भगवान का मनुष्य बनना, और चरनी में जन्म लेना और सांता का आगमन शुभ समाचार सितारों को लाना, गुब्बारे, घंटियाँ और उपहार सभी इस उत्सव का हिस्सा हैं।

बच्चों ने इन प्रतियोगिता और क्रिसमस रिडल्स में भी भाग लिया
असेम्बली की शुरुआत भगवान सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद के साथ हुई, उसके बाद स्तुति और पूजा गीत, क्रिसमस कैरोल, उसके बाद वर्चुअल इंटरहाउस कैरल गायन प्रतियोगिता और रॉक बैंड का आयोजन किया गया। अध्यक्ष डॉ ऑगस्टीन एफ पिंटो और प्रबंध निदेशक ग्रेस पिंटो द्वारा क्रिसमस संदेश छात्रों के साथ साझा किया गया। प्रिंसिपल आरआईएस सुधा सिंह ने सभी को बधाई दी; उन्होंने अविश्वसनीय प्रदर्शन करने के लिए छात्रों को बधाई दी। ऊन्होने मेंटर्स द्वारा भेजे गए संदेश को पढ़ा - "खुश रहने और परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस के दिनों का आनंद लेने के लिए और क्रिसमस एक समय या मौसम नहीं है, बल्कि मन की स्थिति है। शांति और सद्भावना को संजोना, दया से भरपूर होना, क्रिसमस की वास्तविक भावना है।" छात्रों ने वर्चुअल गेम्स जैसे-नेम दैट ट्यून, वर्ड फाइंड, क्रिसमस टंग ट्विस्टर्स, गिफ्ट रैपिंग प्रतियोगिता और क्रिसमस रिडल्स में भी भाग लिया।

छात्रों को वर्चुअल टूर पर ले जाया गया
बच्चों को बताया गया की दुनिया के विभिन्न हिस्सों में क्रिसमस कैसे मनाया जाता है। इस बारे में छात्रों को वर्चुअल टूर पर ले जाया गया। छात्रों ने जमकर लुत्फ उठाया। रॉक बैंड के दमदार परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया। ऊर्जा और गति के तत्वों को बच्चों में देखा जा सकता है क्योंकि वे आगे आए और अपनी वस्तुओं को प्रस्तुत किया। 
कई छात्र-छात्राएं सांता क्लॉज के रूप में सजे-धजे। छात्रों ने अपने हाथ से बने क्रिसमस की सजावट को वस्तुतः प्रदर्शित करके क्रिसमस का भरपूर आनंद लिया और क्रिसमस की भावना का प्रसार किया। साथ ही बच्चों से कहा गया की "जो आनंद आप दूसरों को देते हैं वह आनंद है जो आपके पास वापस आता है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.