भगवा कपड़े, ब्लैक कैट कमांडो और जय श्रीराम के नारे लगाती भीड़, जूनियर योगी आदित्यनाथ को देखने उमड़े लोग, VIDEO

छोटे योगी : भगवा कपड़े, ब्लैक कैट कमांडो और जय श्रीराम के नारे लगाती भीड़, जूनियर योगी आदित्यनाथ को देखने उमड़े लोग, VIDEO

भगवा कपड़े, ब्लैक कैट कमांडो और जय श्रीराम के नारे लगाती भीड़, जूनियर योगी आदित्यनाथ को देखने उमड़े लोग, VIDEO

Social Media | छोटे योगी

भगवा कपड़े, ब्लैक कैट कमांडो और जय श्रीराम के नारे लगाती भीड़, जूनियर योगी आदित्यनाथ को देखने उमड़े लोग, VIDEO Uttar Pradesh News : बुधवार को ग्रेटर नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए। इसी बीच भगवा कपड़े पहने एक बालक प्रकट हुआ। उसके साथ ब्लैक कैट कमांडो के कपड़ों में दूसरे बालक चल रहे थे। जय श्रीराम के नारे लगाती भीड़ पीछे-पीछे चल रही थी। योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए हजारों की भीड़ पहुँच गई, लेकिन इन सबके बीच सबकी नजरें इस छोटे से बालक पर जा टिकीं। यह बालक खुद जूनियर योगी बनकर हाथ हिलाते हुए मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचा। यही नहीं जूनियर योगी के साथ दो ग़नर और पीछे नारे लगाती भीड़ नज़र आई। जो पूरे कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र बना रहा।


हाथ मे बंदूक लिए दो गनर पीछे नारे लगाते भीड़ और योगी के भेष में यह बच्चा ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित मिहिर भोज इंटर कॉलेज में पहुंचा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्राट मिहिर भोज के प्रतिमा का अनावरण करने पहुँचे थे। सीएम योगी की भेषभूषा में दादरी का निवासी अंकित भी पहुचा। अंकित न केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वेशभूषा में था बल्कि साथ में अपने दो दोस्तों को काले कपड़ों में गनर बनाकर लाया था। यही नहीं साथ में भीड़ भी थी। भीड़ में शामिल लोग 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहे थे। अंकित को देखकर लोग 'जूनियर योगी' पुकारने लगे।

अंकित के प्रोग्राम में पहुँचते ही लोगों का ध्यान अंकित ओर चला गया। इतना ही नहीं अंकित ने बाकायदा हाथ हिलाकर लोगो का अभिवादन किया। करीब आधा किलोमीटर तक यह बालक पैदल चलकर सभास्थल पहुंचा। अंकित ने बताया कि वह योगी को पसंद करते हैं। इसलिए आज अपने पसंदीदा नेता के गेटअप में उनके प्रोग्राम में शामिल होने आए हैं। अंकित को देखकर भीड़ गदगद हो गई।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.