जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण करने वाला सलीमुद्दीन अरेस्ट, 5 लाख की मांगी थी रंगदारी

ग्रेटर नोएडा : जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण करने वाला सलीमुद्दीन अरेस्ट, 5 लाख की मांगी थी रंगदारी

जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण करने वाला सलीमुद्दीन अरेस्ट, 5 लाख की मांगी थी रंगदारी

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने करीब 4 महीनों से फरार चल रहा एक आरोपी को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बिहार के जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण कर लिया था और उस दौरान 5 लाख की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने जिसे देर रात दबोच लिया है। आरोपी की पहचान सलीमुद्दीन के रूप में हुई है। ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र में रह रहा था। पुलिस ने इसको कासना रोड के पास से गिरफ्तार कर जिला भेज दिया है। इसके अन्य साथी पहले ही जेल जा चुके हैं।

21 अगस्त 2022 का मामला
21 अगस्त 2022 को अय्यूब, राशिद, इमरान, पीरू और सलीमुद्दीन ने परीचौक से दिलवर और परवेज को अर्टिगा गाड़ी में डालकर फि रौती के लिए अपहरण कर ले गए थे और इन लोगों ने 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। इसके बाद वादी द्वारा थाना बीटा 2 पर शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जनता दल यूनाइटेड के नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष मेहराज खान के बेटे का इन लोगों के द्वारा अपराह्न किया गया था।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
22 अगस्त 2022 को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने अय्यूब और राशिद और इमरान को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान अपह्रतों को सकुशल बरामद किया गया था और घटना में प्रयुक्त गाड़ी अर्टिगा को भी बरामद किया गया था, लेकिन तभी से सलीमुद्दीन लगातार इस घटना में वांछित चल रहा था।

10 हजार रूपये का इनाम घोषित
इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपायुक्त, ग्रेटर नोएडा के द्वारा 10 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि वांछित चल रहा सलीमुद्दीन किसी कार्य से ग्रेटर नोएडा में आया हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बीटा 2 थाना प्रभारी ने बताया कि सलीमुद्दीन अपहरण के मामले में फ रार चल रहा था।

5 लाख की रंगदारी मांगी
सलीमुद्दीन अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक का अपहरण कर लिया था और 5 लाख की रंगदारी मांगी थी। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन यह मौके से फरार हो गया था। आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.