कैलाश अस्पताल के बाहर से समाजवादी पार्टी की कार गायब, जिले में बढ़ रही चोरी की वारदातें

गौतमबुद्ध नगर से बड़ी खबर : कैलाश अस्पताल के बाहर से समाजवादी पार्टी की कार गायब, जिले में बढ़ रही चोरी की वारदातें

कैलाश अस्पताल के बाहर से समाजवादी पार्टी की कार गायब, जिले में बढ़ रही चोरी की वारदातें

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : कैलाश हॉस्पिटल में खड़ी समाजवादी पार्टी के नाम पर रजिस्टर्ड गाड़ी चोरी हो गई है। इस मामले में पीड़ित ने नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और जहां शुरू कर दी है। नेशनल न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार जिले में पिछले 48 घंटे के भीतर काफी वाहन चोरी हुए हैं।

कृष्णपाल सिंह ने करवाया मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि दिल्ली में स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के सचिव कृष्णपाल सिंह ने सेक्टर-20 कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के मुताबिक समाजवादी पार्टी के नाम से रजिस्टर्ड एक गाड़ी नोएडा के कैलाश अस्पताल में खड़ी थी, जो चोरी हो गई है। इस घटना में पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जहां शुरू कर दी है।

कई स्थानों पर हुई काफी वारदातें
पीटीआई एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक बादलपुर क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने माल से भरा हुआ ट्रक चोरी कर लिया है। यह ट्रक गुजरात के सूरत से ग्रेटर नोएडा आया था। इसके अलावा छपरौला गांव में एक बाइक चोरी हुई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सैफायर प्लाजा के पास से एक मोटरसाइकिल चोरी हो गई है। गौर सिटी मॉल के पास से ई-रिक्शा चोरी हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.