संजय भाटी का भाई गिरफ्तार, 86 मुकदमे और प्राधिकरण में करता था ठेकेदारी

Bike Boat Scam : संजय भाटी का भाई गिरफ्तार, 86 मुकदमे और प्राधिकरण में करता था ठेकेदारी

संजय भाटी का भाई गिरफ्तार, 86 मुकदमे और प्राधिकरण में करता था ठेकेदारी

Tricity Today | Bike Boat Scam

मेरठ ईओडब्ल्यू की टीम ने बाइक बोट घोटाले के एक और आरोपी विदेश भाटी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विदेश भाटी घोटाले के मुख्य आरोपी संजय भाटी का पारिवारिक भाई है। ईओडब्ल्यू की टीम ने आरोपी विदेश भाटी को दादरी से गिरफ्तार किया। आरोपी विदेश भाटी के ख़िलाफ़ दादरी में 86 मुक़दमे दर्ज है।

मेरठ ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा पूछताछ में आरोपी विदेश भाटी ने बताया कि वह मुख्य आरोपी संजय भाटी का पारिवारिक भाई है। वह नोएडा अथॉरिटी में ठेकेदारी का काम करता था। आरोपी ने बाइक बोट घोटाले में शामिल निदेशकों के साथ मिलकर निवेशकों को झांसा देकर उनसे रकम हड़पी। वह कंपनी की स्कीम में निवेशकों को पैसा निवेश करने का प्रलोभन देता था। आरोपी विदेश भाटी कंपनी के कार्यालय पर आकर यदि कोई निवेशक हंगामा करता या अपने पैसा वापस मांगता तो उन्हें डरा धमका कर बाहर निकलवा देता था। 

बाइक बोट घोटाले से संबंधित दादरी कोतवाली में पंजीकृत मुकदमा में आरोपी विदेश भाटी नामजद अभियुक्त है। मेरठ की टीम काफी दिनों से आरोपी विदेश भाटी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी। काफी प्रयास के बाद ईओडब्ल्यू की टीम को आरोपी की गिरफ्तारी करने में सफलता प्राप्त हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.