संजय भाटी को जयपुर पुलिस की रिमांड पर भेजा, 3 दिसंबर को होगी अगली पेशी

बाइक बोट घोटाला : संजय भाटी को जयपुर पुलिस की रिमांड पर भेजा, 3 दिसंबर को होगी अगली पेशी

संजय भाटी को जयपुर पुलिस की रिमांड पर भेजा, 3 दिसंबर को होगी अगली पेशी

Tricity Today | संजय भाटी

संजय भाटी को जयपुर पुलिस की रिमांड पर भेजा, 3 दिसंबर को होगी अगली पेशी Greater Noida News : बाइक बोट घोटाले में कंपनी के निदेशक संजय भाटी को कोर्ट ने जयपुर पुलिस की रिमांड पर भेज दिया है। जयपुर पुलिस निवेशकों से धोखाधड़ी के मामले में उससे पूछताछ करेगी। इस मामले में अगली पेशी अब 3 दिसंबर 2021 को होगी। गौतमबुद्ध नगर जेल में बंद संजय भाटी को राजस्थान की जयपुर पुलिस ने शुक्रवार को सागनेर कोर्ट में पेश किया। जहां पर पुलिस ने उसका रिमांड मांगा था। सुनवाई के दौरान अदालत ने दलीलों पर गौर करते हुए संजय की सात दिन की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली। पेशी के बाद बाइक बोट के पीड़ितों ने संजय भाटी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उसके खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

इस प्रदर्शन में शामिल नमो नारायण मीणा ने बताया कि बाइक बोट कंपनी द्वारा जयपुर में भी हजारों लोगों को ठगा गया है। उन्होंने बाइक बोट में तीन लाख से अधिक रुपये लगाए थे और उन्हें एक भी किस्त वापस नहीं मिली। वह इस मामले में लगातार पैरवी कर रहे हैं। शुक्रवार को न्यायालय ने संजय भाटी का सात दिन का रिमांड पुलिस को दिया है और इस मामले में अगली पेशी अब तीन दिसंबर को होगी।

बाइक बोट मामले में गौतमबुद्ध नगर के दादरी थाने में पहला मुकदमा भी राजस्थान के सुनील मीणा ने दर्ज कराया था। इसके बाद ही पूरे देश में इस घोटाले को लेकर मुकदमे दर्ज होने का सिलसिला शुरू हुआ था। जिले के तत्कालीन एसएसपी वैभव कृष्ण ने 12 जनवरी 2019 को सुनील मीणा की शिकायत पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। सुनील मुकदमा दर्ज कराने के लिए लंबे समय से चक्कर लगा रहा था लेकिन पूर्व के अधिकारियों ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.