सौरभ कांत तिवारी ने मुस्लिम बीवी को बताया हनीट्रैप गैंग का सदस्य, कहा- मुझे मीठी बातों से फंसाया था

गौतमबुद्ध नगर में बांग्लादेशी महिला सोनिया अख्तर : सौरभ कांत तिवारी ने मुस्लिम बीवी को बताया हनीट्रैप गैंग का सदस्य, कहा- मुझे मीठी बातों से फंसाया था

सौरभ कांत तिवारी ने मुस्लिम बीवी को बताया हनीट्रैप गैंग का सदस्य, कहा- मुझे मीठी बातों से फंसाया था

Tricity Today | सोनिया अख्तर और सौरभ कांत तिवारी

Greater Noida News : सीमा हैदर के बाद अब बांग्लादेशी महिला सोनिया अख्तर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, बांग्लादेशी मुस्लिम महिला सोनिया अख्तर ग्रेटर नोएडा में रहने वाले अपने पति सौरभ कांत तिवारी के लिए आई है। सोनिया अख्तर का आरोप है कि सौरभ कांत तिवारी ने उनसे बांग्लादेश में रीति-रिवाज के साथ निकाह किया था। उनसे निकाह करने के लिए सौरभ कांत ने हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाया था, लेकिन वह उसको छोड़कर यहां भाग आया। वह अपने पति को लेकर यहां से वापस जाना चाहती है। अब इस पर सौरभ कांत का बड़ा पलटावार सामने आया है। सौरभ कांत का कहना है कि उसको बांग्लादेश में हनीट्रैप में फंसाया गया। 

सौरभ कांत ने खोले राज
 सौरभ ने बताया कि, "ये मेरे ऑफिस में आई थी, मेरे नाम से मिलने आई थी, मैं ऑफिस में नहीं था। इन्होंने वहां से मेरा नंबर लिया, इसके बाद फोन कर कहा कि मैं आपको कोई प्रोडक्ट दिखाना चाहती हूं।" सौरभ ने आगे कहा, "मैंने उसे ऑफिस में मिलने के लिए बुलाया, ये महिला ऑफिस में तो नहीं आई, लेकिन फिर ये देर रात में फोन करने लगी, वीडियो भेजना शुरू कर दिया और फिर एक दिन ये मेरे ऑफिस आ गई। इन्होंने अपने प्रोडक्ट बताए और कहा कि इन्हें बेचने में मदद करें। हमने मना किया कि इनकी क्वालिटी अच्छी नहीं है। इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई। ये अपनी बहन के घर से मुझे फोन और वीडियो कॉल करने लगी। इसकी बहन भी बातें करती थी। इसके पिता चाय की दुकान चलाते हैं।"

"मुझे ऐसे फंसा पैसे हड़पे"
सौरभ ने कहा कि "धीरे-धीरे ये महिला मेरे घर आने लगी और इसके परिवार के लोग भी घर आने लगे तो माहौल पारिवारिक हो गया। इस बीच महिला ने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली और फिर इनके परिवार के 10-15 लोग एक दिन घर पहुंच गए और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगे। उन्होंने कहा कि हम आपको झूठे केस में फंसा देंगे। रेप केस लगा देंगे। दबाव में आकर मैंने उनके पेपर पर साइन कर दिए। इसके चार-पांच दिन बाद एक बार फिर इनके परिवार के लोग मेरे घर आए और कहा ये निकाहनामा है। इसके बाद उन्होंने मुझसे 5 लाख रुपये भी लिए गए थे।"  

सौरभ कांत के बयान पर रेनू का आया बयान
वहीं, सौरभ कांत के इस जवाब पर सोनिया अख्तर की वकील रेनू ने टिप्पणी की है। वकील रेनू का कहना है कि सौरभ कांत झूठ बोल रहा है। वह सोनिया को पिछले 6 महीना से जानती हैं। सोनिया काफी परेशान है। जबरदस्ती धर्म परिवर्तन की बात गलत है। सोनिया से सौरभ कांत ने यह कहकर शादी की थी कि उसकी पत्नी मर चुकी है, उसका इस दुनिया में कोई नहीं है। सोनिया सिर्फ अपने पति को वापस पाना चाहती है।

दोनों की उम्र में 15 वर्ष का फर्क
पूछताछ के दौरान सौरभकांत ने पुलिस को बताया कि उसने जानबूझकर मुस्लिम धर्म नहीं अपनाया था, उसको जबरदस्ती मुस्लिम बनाया गया था। उसका धर्म परिवर्तन हुआ और उसने फिर सोनिया अख्तर से निकाह पढ़वाया गया था। दोनों का निकाह 14 अप्रैल 2021 को हुआ। निकाह बांग्लादेश से रीति-रिवाज के साथ हुआ था। सौरभकांत और सोनिया की उम्र में करीब 15 वर्ष का फर्क है। 

सौरभकांत का बड़ा बेटा 20 और छोटा बेटा एक साल का
वहीं, सोनिया अख्तर का आरोप है कि सौरभकांत ने अपनी पहली शादी को छुपाते हुए उससे निकाह किया। इसकी फोटो उसके पास उपलब्ध है। सोनिया अख्तर ने अपनी शादी के सबूत नोएडा पुलिस को दिखाएं हैं। इसके बाद पुलिस ने सौरभकांत से पूछताछ की। अभी तक की जांच में पता चला है कि सौरभकांत की पहली बीवी के बेटे की उम्र 20 साल है और सौरभ कांत की दूसरी बीवी यानी कि सोनिया अख्तर के बेटे की उम्र केवल एक वर्ष है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.