रॉन्ग साइड स्कूटी चलाने से रोका तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लाठी-डंडों से पीटा, जज साहब ने खिलाई जेल की हवा

ग्रेटर नोएडा : रॉन्ग साइड स्कूटी चलाने से रोका तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लाठी-डंडों से पीटा, जज साहब ने खिलाई जेल की हवा

रॉन्ग साइड स्कूटी चलाने से रोका तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लाठी-डंडों से पीटा, जज साहब ने खिलाई जेल की हवा

Tricity Today | Symbolic Photo

रॉन्ग साइड स्कूटी चलाने से रोका तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लाठी-डंडों से पीटा, जज साहब ने खिलाई जेल की हवा Greater Noida News : सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गलत दिशा में जा रहे स्कूटी चालक को रोकना भारी पड़ गया। जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने स्कूटी चालक को रोका तो स्कूटी पर सवार लोग आग बबूला हो गए और उन्होंने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। सिपाही का आरोप है कि स्कूटी चालकों ने उनको लाठी-डंडों से पीटा है। इस मामले में पीड़ित सिपाही ने सूरजपुर थाने में दोनों आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद सूरजपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया। जहां से कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

स्कूटी पर सवार थे दो युवक 
सूरजपुर कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसाइटी के पास गुरुवार को एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ड्यूटी पर मौजूद था। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने गलत दिशा में स्कूटी पर जा रहे दो युवकों को रोक लिया। जिसके बाद दोनों युवक सिपाही पर भड़क गए। आरोपियों ने डंडे से सिपाही पर हमला कर दिया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने मामले की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी। 

जिला न्यायालय ने भेजा जेल
कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी दीपक और अवतार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.