युवक को बंधक बनाकर कार लूटने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, पुलिस ने मारी गोली

Greater Noida : युवक को बंधक बनाकर कार लूटने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, पुलिस ने मारी गोली

युवक को बंधक बनाकर कार लूटने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, पुलिस ने मारी गोली

Tricity Today | बदमाश मुठभेड़ में घायल

युवक को बंधक बनाकर कार लूटने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, पुलिस ने मारी गोली Greater Noida : थाना ईकोटेक-3 पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात को मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। पुलिस का कहना है कि यह काफी शातिर किस्म का बदमाश है। इसने नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में बंधक बनाकर कार लूट की वारदात को अंजाम दिया है। 

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग
दरअसल, बुधवार की देर रात को थाना ईकोटेक-3 पुलिस अम्रपाली मॉल के पीछे चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी मोटरसाइकिल पर एक बदमाश आता दिखा। पुलिस ने जब बदमाश को रोकने का इशारा किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश का गोली चला दी। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश आबिद के पैर में जा लगी।

20 अक्टूबर को कार लूटी थी
पूछताछ के दौरान बदमाश आबिद ने बताया कि बीते 20 अक्टूबर को उसने अपने साथी सचिन और साहिल के साथ मिलियम स्कूल के पास बंधक बनाकर कार लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में बदमाश के दो साथियों सचिन और साहिल को बीते 28 अक्टूबर को ही गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में केवल ऑफिस फरार चल रहा था, जिसको पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अब गिरफ्तार कर लिया है।

दो साथी पहले ही गिरफ्तार
एडिशनल डीसीपी साद मियां ने जानकारी देते हुए बताया कि बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर बंधक बनाकर कार लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें इसके दो साथियों को पहले गिरफ्तार कर लिया गया था। यह बदमाश वांछित था। जिसे बीती रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.