सूरजपुर पुलिस सवालों पर घिरी, मर्डर को हादसे में तब्दील करने का प्रयास

ग्रेटर नोएडा में दूसरा हिट एंड रन : सूरजपुर पुलिस सवालों पर घिरी, मर्डर को हादसे में तब्दील करने का प्रयास

सूरजपुर पुलिस सवालों पर घिरी, मर्डर को हादसे में तब्दील करने का प्रयास

Tricity Today | symbolic image

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की सूरजपुर कोतवाली पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। सूरजपुर कोतवाली के जिम्मेदार एक हत्या को हादसा बताने में लगे हुए हैं। प्रयास किया जा रहा है की हत्या को हादसा में तब्दील किया जाए। हिट एंड रन मामले में एक व्यक्ति की हत्या हो गई। आरोपी ने दो बार व्यक्ति के ऊपर गाड़ी चढ़ाई, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को लेकर परिजन थाने पहुंचे तो पुलिस वाले हादसा बताने लगे।

कैसे हुआ हादसा
यह पूरा मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का स्थित साकीपुर गांव की मार्केट का है। जहां पर गोकुल शर्मा और सुमित चौहान रात करीब 9:30 बजे घूमने के लिए गए थे। तभी वहां पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई और दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी चालक थोड़ा सा आगे गया और फिर बैक करके वापस लाया। बैक करते हुए स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने गोकुल शर्मा के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इसमें उसकी मौके पर मौत हो गई। हालांकि, उसको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने गुकुल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। 

गोकुल शर्मा के पीछे पूरा परिवार
इस मामले में परिजन जब थाने पहुंचे तो उन्होंने हत्या की बात कही, लेकिन पुलिस इस बात को नहीं मान रही है। तमाम सबूत और घटना को देखते हुए पुलिस इस केस को हादसा में तब्दील करने का प्रयास कर रही है। गोकुल शर्मा के पीछे उसकी पत्नी और 2 मासूम बेटियां हैं। जिसकी उम्र 2 साल और 4 साल है। गोकुल शर्मा अपने परिवार में एकलौता बेटा था।

जिले में दो हिट एंड रन के मामले
आपको बता दें कि कुछ घंटे के दौरान जिले में दो हिट एंड रन के मामले हुए हैं। एक हिट एंड रन का मामला बिसरख थाना क्षेत्र में हुआ है, जहां पर पुलिस अभी तक आरोपी के बारे में सही जानकारी जुटा नहीं पाई है। सवाल खड़ा होता है कि एक मासूम की मौत हो गई और पुलिस के पास आरोपी का नाम तक नहीं है। दूसरा मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और पुलिस उस मामले को हादसा में तब्दील करने का प्रयास कर रही है। दोनों मामलों में पुलिस सवालिया निशाने हैं और जिम्मेदार शांत है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.