शादी से पहले बनी सौतन तो प्रेमिका ने लगाई फांसी, मोबाइल में छिपा आत्महत्या का राज

ग्रेटर नोएडा : शादी से पहले बनी सौतन तो प्रेमिका ने लगाई फांसी, मोबाइल में छिपा आत्महत्या का राज

शादी से पहले बनी सौतन तो प्रेमिका ने लगाई फांसी, मोबाइल में छिपा आत्महत्या का राज

Google Image | Symbolic Photo

शादी से पहले बनी सौतन तो प्रेमिका ने लगाई फांसी, मोबाइल में छिपा आत्महत्या का राज ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में रहने वाली एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते सहेली से झगड़ा होने पर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में पुलिस को युवती का मोबाइल फोन मिला है। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि युवती ने आत्महत्या करने से पहले फोन पर बातचीत की थी। पुलिस युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। जिससे कि आत्महत्या के कारणों का पता चल सके।

दरसअल, बिहार की रहने वाली एक युवती सूरजपुर कस्बे में परिवार के साथ रहती थी। युवती ने बुधवार को अपने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी थी। पुलिस की छानबीन में पता चला की युवती का उसकी सहेली से झगड़ा हुआ था। युवती और उसकी सहेली का एक युवक से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते आत्महत्या की बात सामने आ रही है। लेकिन परिजनों से कुछ जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवती का मोबाइल कब्जे में लिया है। 

पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल खाना रही है। पता लगाया जा रहा है कि ज्योति ने आत्महत्या करने से पहले किस-किस से बात की थी। इस मोबाइल के जरिए पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.