बिगड़ी हरियाली देख सुरेंद्र सिंह ने जताई नाराजगी, साइनेज बोर्ड लगाने वालों पर होगा बड़ा एक्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिगड़ी हरियाली देख सुरेंद्र सिंह ने जताई नाराजगी, साइनेज बोर्ड लगाने वालों पर होगा बड़ा एक्शन

बिगड़ी हरियाली देख सुरेंद्र सिंह ने जताई नाराजगी, साइनेज बोर्ड लगाने वालों पर होगा बड़ा एक्शन

Tricity Today | CEO Surendra Singh

  • -130 मीटर रोड पर ग्रीनरी का कंप्रिहेंसिव प्लान बनाने के दिए निर्देश 
  • -अतिक्रमण रोकने को टास्क फोर्स के गठन का प्रस्ताव बनाने को कहा
     
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्रधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने आते ही शहर की हरियाली को बेहतर करने के लिए कहा था। ऐसे नोएडा को ग्रेटर नोएडा से जोड़ने वाली 130 मीटर रोड पर हरियाली का रखरखाव ठीक न होने पर सीईओ ने नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने इसे शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए। सीईओ ने खुद से साइनेज बोर्ड लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

कंप्रिहेंसिव प्लान बना कर ग्रीनरी को विकसित
मंगलवार को जन विश्वास दिवस के दौरान एक प्रकरण में सीईओ ने कहा कि 130 मीटर रोड किनारे झाड़ियां उगी हुई हैं, उनकी तत्काल कटाई की जाए। पेड़ों को एक कतार में लगाया जाए। जहां पर खाली जगह है, वहां पौधे रोपित किए जाएं। 130 मीटर रोड का कंप्रिहेंसिव प्लान बना कर ग्रीनरी को व्यवस्थित तरीके से विकसित किया जाए। 

शीघ्र साइनेज बोर्डों को हटाएं
जिन चौराहों पर लोगों ने खुद से साइनेज बोर्ड लगा लिए हैं, प्राधिकरण उन्हें शीघ्र हटाएं। अगर किसी सार्वजनिक जगह का नामकरण हो चुका है, तो वहां प्राधिकरण खुद से बोर्ड लगाएगा। किसी और का बोर्ड लगा है, तो उसे हटाया जाएगा। मॉर्टगेज परमिशन देने में समय से अधिक वक्त लगने पर सीओ ने संपत्ति विभाग से नाराजगी जताई और तत्काल मोर्टगेज परमिशन जारी करने के निर्देश दिए। 

150 से अधिक शिकायतों पर सुनवाई को कहा 
किसानों के 5/6 प्रतिशत आबादी के प्लॉट को शीघ्र घोषित कर आमंत्रित करने के निर्देश दिए। प्राधिकरण के सीईओ ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने के लिए पूर्व सैनिकों की तैनाती कर टास्क फोर्स के गठन का प्रस्ताव तत्काल भेजने के निर्देश दिए। जन विश्वास दिवस में 150 से अधिक शिकायतों पर सुनवाई की गई। 

ये लोग रहे उपस्थित 
इस दौरान प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र, प्रेरणा शर्मा व अमनदीप डुली, ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव, जीएम प्रोजेक्ट केआर वर्मा, जीएम प्रॉपर्टी आरके देव, डीजीएम सलिल यादव, वरिष्ठ प्रबंधक एके सक्सेना, कपिल सिंह और चेतराम आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.