गंदगी देखकर एसीईओ मेधा रूपम का अफसरों पर फूटा गुस्सा, कहा- 10 दिनों में नहीं हुई सफाई तो...

ग्रेटर नोएडा में G-20 सम्मेलन की तैयारी : गंदगी देखकर एसीईओ मेधा रूपम का अफसरों पर फूटा गुस्सा, कहा- 10 दिनों में नहीं हुई सफाई तो...

गंदगी देखकर एसीईओ मेधा रूपम का अफसरों पर फूटा गुस्सा, कहा- 10 दिनों में नहीं हुई सफाई तो...

Tricity Today | एसीईओ मेधा रूपम ने किया सेक्टर का जायजा

Greater Noida News : G-20 सम्मेलन से पहले ग्रेटर नोएडा शहर की हालत और भी ज्यादा बेहतर होगी। इसको लेकर सीईओ रवि कुमार एनजी के आदेश पर सभी अधिकारी शहर की साफ-सफाई में लगे हुए हैं। इसी के चलते ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी मेधा रूपम ने बुधवार को सेक्टर जू-1 का निरीक्षण किया। सेक्टर में फैली गंदगी और अव्यवस्थाओं को देखकर मेधा रूपम ने अधिकारियों व कर्मचारियों को फटकार लगाई। एसीईओ मेधा रूपम ने चेतावनी देते हुए अफसरों को कहा, "अब 10 दिनों बाद फिर निरीक्षण करूंगी, तब तक हालत सुधर जानी चाहिए।"

सेक्टर के आरडब्ल्यूए ने एसीईओ मेधा रूपम को दिखाई हालत
सेक्टर के आरडब्ल्यूए महासचिव सूबेदार जीत सिंह ने एसीईओ को पूरे सेक्टर का दौरा करवाते हुए लोगों की समस्याओं से अवगत करवाया। मुख्य रूप से सेक्टर की बाउंड्री वॉल पर कंटीले तारों की बाड़ लगवाना, सेक्टर में मदर डेयरी व शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की व्यवस्था, कम्युनिटी सेंटर का निर्माण, पार्कों का रखरखाव, घरों से निकलने वाला कचरा प्रतिदिन उठाना, सेक्टर में बने हुए कियोस्क का आवंटन, सेक्टर के साथ लगी कमर्शियल बेल्ट पर अवैध रूप से कूड़ा डंपिंग की रोक और सेक्टर के चारों तरफ की ड्रैनेज को ढकने के मुद्दों पर चर्चा हुई।

अवैध व्यवसायिक संस्थानों पर रोक लगाने की मांग
सेक्टर के लोगों ने एसीईओ मैडम को बताया कि वहां पर काफी प्रकार की अवैध काम होते हैं। अवैध तरीके से व्यवसायिक संस्थानों को चलाया जाता है। सेक्टर वासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को ज्ञापन सोते हुए ऐसे व्यवसायिक संस्थानों पर रोक लगाने की मांग की है। 

मेधा रूपम ने दिया यह आश्वासन
इस दौरान एसीईओ मेधा रूपम ने सेक्टर वासियों को आश्वासन देते हुए कहा, "आपकी समस्याओं का बहुत ही जल्द समाधान हो जाएगा। सेक्टर में जो भी कमी है, उसको लेकर सीईओ से चर्चा की जाएगी। अवैध निर्माण और अवैध व्यवसायिक संस्थानों पर तत्काल रोक लगाई जाएगी। इस दौरान आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्रदीप दुबे, संयुक्त सचिव कुलदीप सिंह बघेल, विनय शर्मा, नरेंद्र त्यागी, मनमोहन शर्मा, कलावती नेगी, संजय गंभीर और रघुवीर सिंह नेगी आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.