इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप में हुए निवेश और युवाओं को मिले रोजगार को देख गद-गद हुए सीएम, पढ़िए पूरी खबर

Delhi-Mumbai Industrial Corridor : इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप में हुए निवेश और युवाओं को मिले रोजगार को देख गद-गद हुए सीएम, पढ़िए पूरी खबर

इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप में हुए निवेश और युवाओं को मिले रोजगार को देख गद-गद हुए सीएम, पढ़िए पूरी खबर

Tricity Today | सीएम योगी आदित्यनाथ और सीईओ सुरेंद्र सिंह

Greater Noida : दिल्ली मुंबई इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के तहत ग्रेटर नोएडा में बसाई जा रही इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप का सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ दौरा किया। जिसे देख मुख्यमंत्री भी इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के तहत बसाई जा रही टाउनशिप में हुए विकासकार्यों को देखकर गद गद हो गए। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एवं मेरठ मंडल कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री को टाउनशिप का दौरा कराया। सीईओ ने मुख्यमंत्री को टाउनशिप में हुए अबतक के इन्वेस्टमेंट और सॉलिड वेस्ट प्लांट समेत कई योजनाओं से भी अवगत कराया। 

जल्द ही उद्योगों के डिमांड पर अलॉट होगा
प्राधिकरण के सीईओ ने मुख्यमंत्री को यह भी अवगत कराया कि यह टाउनशिप 740 एकड़ में बसाई जा रही है, जिसमें अभी तक 4 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट हो चुका है और 6 इंडस्ट्री लगी हैं। जिनमें 10 हजार लोगों को रोजगार मिला है और अभी 165 एकड़ जमीन हमारे पास रिजर्व है। जिसे जल्द ही उद्योगों के डिमांड आने पर अलॉट किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने सॉलिड वेस्ट प्लांट का भी बारीकी से निरक्षण किया। वहीं अधिकारियों ने बताया कि यहां पर किस तरह से प्लास्टिक की बॉटल सहित अन्य कचरे का निस्तारण किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.