सीमा हैदर को Bigg Boss और The Kapil Sharma Show से मिला ऑफर

ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तानी महिला : सीमा हैदर को Bigg Boss और The Kapil Sharma Show से मिला ऑफर

सीमा हैदर को Bigg Boss और The Kapil Sharma Show से मिला ऑफर

Google Photo | कपिल, सीमा हैदर और सलमान

Greater Noida News : सीमा हैदर को 'बिग बॉस सीजन-17' और 'द कपिल शर्मा शो' में जाने का ऑफर मिला है। इस बात की पुष्टि सीमा हैदर ने खुद वीडियो जारी करते हुए की है। सीमा हैदर को इससे पहले काफी जगह से ऑफर मिल चुके हैं। इसके अलावा उसके ऊपर कराची टू नोएडा नामक फिल्म भी बन रही है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर लगातार चर्चा में आती जा रही है। इसके अलावा विवादों से भी सीमा घिरती जा रही है। 

सीमा हैदर ने वीडियो जारी किया
सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें सीमा ने कहा है, "नमस्कार, जय श्रीराम, मैं सीमा मीणा पत्नी सचिन मीणा हूं। जैसे कि आप सबको पता है और मेरे भाई एनपी सिंह ने बताया है कि हमें बिग बॉस और द कपिल शर्मा शो में जाने को ऑफर मिला है, लेकिन फिलहाल बिग बॉस और कपिल शर्मा शो में जाने का कोई प्लान नहीं बनाया है। अगर कुछ ऐसा होता है तो आपको जरूर बताऊंगी। हिंदुस्तान जिंदाबाद।"

क्लीनचिट मिलने से पहले नहीं करूंगी फिल्मों में काम : सीमा हैदर
इससे पहले जानी फायरफॉक्स के प्रोड्यूसर अमित जानी ने उनको "टेलर कन्हैयालाल" में काम करने का ऑफर दिया था, लेकिन सीमा हैदर ने मना कर दिया। सीमा हैदर का कहना है कि अभी उनको केंद्रीय और सुरक्षा एजेंसी से क्लीनचिट नहीं मिली है। क्लीन चिट मिलने के बाद वह अभिनेत्री बनने के बारे में तय कर पाएंगी। सीमा हैदर ने कहा है कि वह फिल्मी अभिनेत्री बनना चाहती हैं, लेकिन जब तक उनको क्लीनचिट नहीं मिल जाती, तब तक वह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगी।"

सीमा हैदर को होने लगी परेशानियां
सीमा हैदर अब विवादों में घिरने लगी है। पहले सीमा हैदर की पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने सीमा और उसके पति सचिन मीणा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उसके बाद सीमा हैदर पर बनने वाली फिल्म पर मुंबई में विवाद शुरू हो गया। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने सीमा हैदर पर बनने वाली फिल्म "कराची टू नोएडा" पर आपत्ति जाहिर की है। इसको लेकर फिल्म बनाने वाले अमित जानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में क्रिमिनल रिट पिटीशन दाखिल की है। इसके अलावा सीमा हैदर को अभी तक यूपी एसटीएफ ने क्लीन चिट नहीं दी। इस मामले में अभी भी जांच चल रही है कि सीमा हैदर कहीं जासूस तो नहीं है। कुल मिलाकर अब सीमा हैदर को दिक्कतें होने लगी है।

सीमा और सचिन की लव स्टोरी में कब क्या हुआ ?
आपको बता दें कि बीते 13 मई 2023 को सीमा हैदर नेपाल बॉर्डर के रास्ते से ग्रेटर नोएडा पहुंची। करीब डेढ़ महीने रबूपुरा में सचिन मीणा के साथ रहने के बाद 1 जुलाई 2023 की सुबह सीमा और सचिन रबूपुरा से भागकर मथुरा पहुंचे थे। वहां से ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को 2 जुलाई 2023 की रात को गिरफ्तार किया। उसके बाद दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया था। सीमा के वकील ने संबंधित दस्तावेज जेवर सिविल न्यायालय के सामने पेश किए। जहां से सीमा, उसके पति सचिन, सचिन के पिता नेत्रपाल और सीमा के 4 बच्चों को 7 जुलाई 2023 को जमानत मिल गई। जमानत देते समय कोर्ट ने कहा था कि सीमा हैदर किसी भी शर्त पर रबूपुरा छोड़कर नहीं जा सकती है।

सीमा हैदर और सचिन की मुलाकात कैसे हुई
सीमा हैदर की उम्र अभी 27 साल है। उसका निकाह 19 साल की उम्र में गुलाम हैदर से हुआ था। गुलाम हैदर और सीमा हैदर के चार बच्चे हैं। सीमा का कहना है कि उसका पति उसको छोड़कर सऊदी अरब भाग गया था। जिसके बाद वह अकेली हो गई थी। वह अपने जीवनसाथी की तलाश करने लगी। सीमा हैदर को पब्जी गेम खेलने का शौक था। पब्जी गेम खेलते हुए सीमा और सचिन मीणा की मुलाकात हुई। यह मुलाकात प्यार में बदल गई और दिनों ने साथ जीने-मरने का फैसला लिया। उसने बाद सचिन के साथ आगे की जिन्दगी जीने के लिए सीमा अपने 4 बच्चों के साथ भारत आ गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.