जय श्रीराम के नारों से गूंजी सीनियर सिटीजन हाउसिंग सोसाइटी, निवासी बोले- 22 जनवरी कलयुग का सबसे ऐतिहासिक दिन

Greater Noida : जय श्रीराम के नारों से गूंजी सीनियर सिटीजन हाउसिंग सोसाइटी, निवासी बोले- 22 जनवरी कलयुग का सबसे ऐतिहासिक दिन

जय श्रीराम के नारों से गूंजी सीनियर सिटीजन हाउसिंग सोसाइटी, निवासी बोले- 22 जनवरी कलयुग का सबसे ऐतिहासिक दिन

Tricity Today | जय श्रीराम के नारों से गूंजी सीनियर सिटिजन हाउसिंग सोसाइटी

Greater Noida News : अयोध्या राम मंदिर की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। जिनको बुलाना था, उनके पास निणंत्रण भेजे जा चुके हैं। इसी बीच ग्रेटर नोएडा में स्थित सीनियर सिटिजन हाउसिंग सोसाइटी के हर घर में राम मंदिर की तस्वीर और एक पत्रक बांटे गए हैं। पत्रक में राम मंदिर के बारे में जानकारी और 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के बारे में जानकारी है। सोसाइटी के लगभग 400 परिवारों में वितरित किए जा चुके हैं।

कलशयात्रा में मग्न पूरी सोसाइटी
नोएडा की सीनियर सिटीजन सोसाइटी में कलशयात्रा निकाली गई। यात्रा का शुभारंभ मंदिर के पंडित जी ने पूजन और शंखनाद से किया। आरडब्ल्यूए टीम और बाहर से विशेष रामभक्त अरुण जी और साभी साथीगण ने बढ़चढ़ कर कलशयात्रा में हिस्सा लिया। रथ के अंदर भगवान राम के दरबार की तस्वीर सजाई गई थी। सभी भक्तगण भगवान राम के भजनों की धुन पर थिरक रहे थे और भगवान राम के नारे लगाए जा रहे थे। यात्रा का आरंभ मंदिर के गेट से शुरू हुआ और अंत में मंदिर के गेट पर ही यात्रा का समापन हुआ। यात्रा के समापन पर सभी भक्तों को प्रसाद वितरित किया गया।

22 जनवरी को सोसाइटी में होगा दिवाली जैसा माहौल
घर-घर राम मंदिर की तस्वीर और एक पत्रक के साथ अक्षत बांटे गए हैं। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बारे में बताया गया और 22 को रात में दीपोत्सव के साथ दीवाली मनाने के बारे में बताया गया। पूरी सोसाइटी राममय नजर आई। सभी रामभक्तों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। इसमें बच्चे, महिलाएं, पुरुष और सीनियर लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.