लड़की से मिलने आए युवक को पिता और भाई ने उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला : लड़की से मिलने आए युवक को पिता और भाई ने उतारा मौत के घाट

लड़की से मिलने आए युवक को पिता और भाई ने उतारा मौत के घाट

Tricity Today | कमल का फाइल फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीपलका गांव में एक किशोरी से मिलने आए युवक और उसके साथी की बेरहमी से पिटाई की गई, जिसमें एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला?
एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि अस्तौली गांव के निवासी कमल अपने साथी जितेंद्र के साथ अपनी एक परिचित युवती से मिलने पीपलका गांव आए थे। इसी दौरान युवती के पिता मिंदर ने अन्य लोगों को बुलाकर दोनों युवकों को पकड़ लिया और उनकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। 

युवक की मौत
इस पिटाई में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपियों ने युवकों को मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। जब युवकों के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। दोनों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान कमल की मौत हो गई, जबकि जितेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपियों की गिरफ्तारी
कमल के परिजनों ने मिंदर, हर्ष, संजय, सुमित, शोबिन और बॉबी के खिलाफ थाना दनकौर में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने सुमित, शोबिन और बॉबी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

पारिवारिक विवाद की पृष्ठभूमि
पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों पक्ष आपस में दूर के रिश्तेदार हैं। इस कारण किशोरी पक्ष के लोगों ने युवक को कई बार किशोरी से न मिलने की चेतावनी दी थी। यह मामला सिर्फ ऑनर किलिंग का ही नहीं, बल्कि पारिवारिक विवाद का भी प्रतीक है। इस दिल दहला देने वाले मामले ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस द्वारा मामले की विस्तृत जांच जारी है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.