सम्मान : जेवर एयरपोर्ट के लिए शानदार काम करने पर शैलेंद्र भाटिया को मिला "भारत गौरव पुरस्कार"

जेवर एयरपोर्ट के लिए शानदार काम करने पर शैलेंद्र भाटिया को मिला

Tricity Today | शैलेंद्र भाटिया को मिला भारत गौरव पुरस्कार

यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी और नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के निदेशक शैलेन्द्र भाटिया को "भारत गौरव पुरस्कार" से सम्मानित किया गया है। उन्हें जेवर में प्रस्तावित नोएडा इंटनेशनल एयरपोर्ट की स्थापना के लिए शानदार काम करने पर यह सम्मान दिया गया है। नई दिल्ली में स्थित होटल संगरीला एरोस में केंद्र सरकार के राज्यमंत्री मनसुख मांड़विया ने भारत गौरव अवार्ड फाउंडेशन का "भारत गौरव पुरस्कार" 2019 दिया है।

फाउंडेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, सरकारी सेवा क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवा और नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नोडल अफसर के रूप में शैलेंद्र कुमार भाटिया को यह सम्मान दिया गया है। शैलेंद्र कुमार भाटिया ने जेवर एयरपोर्ट से जुड़ी प्रशासनिक, विधिक और संस्थागत प्रक्रियाओं को बेहद तेजी पूरा करवाया है। केंद्र और राज्य सरकार के मंत्रालयों से एनओसी प्राप्त करने और परियोजना को समयबद्ध रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। पुरस्कार वितरण समारोह में भारत गौरव फ़ाउंडेशन के महासचिव डॉ.संदेश यादव, नागालैंड के मुख्य सचिव ज्योति कलश, जस्टिस एनके जैन, पिछड़ा वर्ग आयोग और अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष और कई सांसद मौजूद रहे।

शैलेंद्र भाटिया उत्तर प्रदेश प्रादेशिक सेवा में वर्ष 2008 बैच के पीसीएस अफसर हैं। मूल रूप से बस्ती जिले के रहने वाले हैं। 19 अगस्त 2015 से यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में बतौर विशेष कार्याधिकारी तैनात हैं। उनके पास नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड में निदेशक का अतिरिक्त पदभार है।  इस कार्यकाल के दौरान शैलेंद्र कुमार भाटिया ने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जुड़ी प्रक्रियाओं को बेहद तत्परता के साथ पूरा किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.