रात को सोया लेकिन सुबह नहीं उठा विदेशी छात्र, डॉक्टर बोले- यह तो मर गया

ग्रेटर नोएडा में बड़ी घटना : रात को सोया लेकिन सुबह नहीं उठा विदेशी छात्र, डॉक्टर बोले- यह तो मर गया

रात को सोया लेकिन सुबह नहीं उठा विदेशी छात्र, डॉक्टर बोले- यह तो मर गया

Google Photo | Greater Noida Breaking

Greater Noida News : शारदा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक विदेशी छात्र की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में आगे की कार्रवाई नॉलेज पार्क थाना पुलिस के द्वारा की जा रही है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में हार्ट अटैक प्रतीत होता है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला
नॉलेज पार्क थाना प्रभारी ने बताया कि 25 वर्षीय विक्टर अल्फ्रेड मालुआ मूल रूप से नाइजीरिया के रहने वाले थे। वह ग्रेटर नोएडा में स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे। बुधवार की रात को वह ठीक-ठाक थे। वह रात को सोए, लेकिन सुबह उनकी आंख नहीं खुली। उनको इलाज के लिए साथियों ने अस्पताल में एडमिट करवाया, लेकिन वहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी शारदा अस्पताल के द्वारा पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने बताया हार्ट अटैक
थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाइजीरियन छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। शुरुआती जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि विक्टर अल्फ्रेड की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई होगी। फिलहाल यह अभी जांच का विषय है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.