अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर मुठभेड़ में घायल, पैर में लगी गोली

ग्रेटर नोएडा : अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर मुठभेड़ में घायल, पैर में लगी गोली

अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर मुठभेड़ में घायल, पैर में लगी गोली

Tricity Today | मुठभेड़ में घायल शार्प शूटर

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली पुलिस ने अजायबपुर क्षेत्र में जांच अभियान के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने 75,000 रूपए के इनामी बदमाश अनुज चौधरी उर्फ गोलू को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। अनुज चौधरी कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है। पुलिस ने जब अनुज चौधरी को पकड़े के लिए घेराबंदी की थी, तब अनुज चौधरी ने पुलिस पार्टी को जान से मारने की नीयत से गोली चलाना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने जब गोली चलाई तो पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अनुज चौधरी के पैर में लग गई। 

इन मामलों में चल रहा था फरार
पुलिस ने बताया कि आरोपी अनुज थाना दादरी के गैंगस्टर एक्ट, वर्ष 2018 हत्या का प्रयास, वर्ष 2014 सूरजपुर के हत्या के मुकदमा, वर्ष 2013 थाना कासना मे हुई हत्या, गाजियाबाद के कविनगर थाना एरिया मे हुई 2019 मे विनोद भज्जी नामक व्यक्ति की हत्या और हापुड़ कचहरी के अंदर हुई अशोक राका की हत्या के मामले में काफी समय से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर थाना सूरजपुर एरिया की हत्या के मामले मे 50 हजार का इनाम भी घोषित है और थाना कविनगर मे हुई विनोद भज्जी की हत्या मे 25 हजार इनाम घोषित है। 

2009 से लगातार अपराध की दुनिया में सक्रिय
पुलिस ने बताया कि आरोपी बेहद खतरनाक और शातिर किस्म का पेशेवर हत्यारा है, जो 2009 से लगातार अपराध की दुनिया मे सक्रिय है। आरोपी अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय शूटर रहा है। आरोपी हापुड़ कचहरी मे अशोक राका हत्याकांड और डाबरा के चमन हत्याकांड मे शामिल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.