मरने के 48 घंटे के बाद मृतक छात्र पर एफआईआर, पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस : मरने के 48 घंटे के बाद मृतक छात्र पर एफआईआर, पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

मरने के 48 घंटे के बाद मृतक छात्र पर एफआईआर, पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

Tricity Today | मृतक स्नेह और अनुज

Greater Noida News : शिव नादर विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा को गोली मारकर खुद आत्महत्या करने वाले छात्र के खिलाफ दादरी पुलिस ने अवैध हथियार रखने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मृतक अनुज कुमार के पास से पुलिस को 32 बोर की एक अवैध पिस्टल मिली थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में उप-निरीक्षक मनोज कुमार राय की तरफ से थाना दादरी में 3/25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

क्या है पूरा मामला
मालूम हो कि बृहस्पतिवार की शाम को शिव नादर विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा स्नेहा की गोली मारकर हत्या करने के बाद छात्र अनुज ने कॉलेज के हॉस्टल में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। छात्र ने मरने से पूर्व एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। 

बेवफाई के बाद दिया वारदात को अंजाम
वीडियो के मुताबिक जिसमें उसने छात्रा पर आरोप लगाया था कि उसने उसके साथ बेवफाई की थी। उसने छात्रा के ऊपर कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए हैं। छात्र ने खुद को ब्रेन कैंसर से पीड़ित बताया है और अपने मां-बाप से माफी मांगी हैं। छात्र ने वीडियो में विश्वविद्यालय प्रशासन और कई लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.