खाद्य विभाग की जांच में चौंकाने वाला खुलासा, दुकान पर जड़ा ताला 

ग्रेटर नोएडा में मोमोज ने पहुंचाया अस्पताल : खाद्य विभाग की जांच में चौंकाने वाला खुलासा, दुकान पर जड़ा ताला 

खाद्य विभाग की जांच में चौंकाने वाला खुलासा, दुकान पर जड़ा ताला 

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट सोसाइटी में मोमोस खाकर बीमार होने वाले मामले में नया मोड़ आया है। आपको बता दें कि जहां निवासियों का आरोप है कि मोमोज खाने की वजह से 20 से अधिक लोग बीमार हुए तो वहीं, खाद्य विभाग (Food Department) का कहना है कि मात्र तीन लोग मोमोस खाकर बीमार हुए हैं। हालांकि, मैडम मोमोज रेस्टोरेंट के नमूने विभाग ने लेकर दुकान को बंद करने के आदेश भी दे दिए है।

20 से ज्यादा निवासी इलाज के लिए पहुंचे 
21 मई को रेस्तरां में बड़ी संख्या में लोगों ने मोमोज खाए थे। जिसके बाद ग्रेनो वेस्ट की चेरी काउंटी सोसाइटी के ए-4 टावर में रहने वाले राकेश गौतम ने बताया कि सोमवार देर रात करीब दस बजे पत्नी और बच्ची के साथ मैडम मोमोज सेंटर गए थे। वहां से पनीर मोमोज खाकर घर लौटे थे। अगले दिन से पत्नी की तबीयत बिगड़ने लगी। उल्टी ज्यादा होने से मन घबराने लगा। देर रात ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर आनन-फानन में बिसरख के पास यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के दौरान पता चला है कि सीवियर फूड पॉइजनिंग हुई है। इसकी वजह से उल्टी हो रही है।

कई लोगों की बिगड़ी तबियत 
21 मई को मोमोज खाने की वजह से तबीयत खराब होने की शिकायत चिकित्सकों से की थी। इसमें कई लोगों को उल्टी, दस्त, पेट दर्द सहित कई तरह की शिकायत बताई थी। टीम ने तत्काल सभी लोगों की स्थिति को चिकित्सकों की निगरानी में रखा था। कुछ लोगों की सेहत को देखने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। कुछ अभी भी एडमिट है। खाद्य सुरक्षा विभाग का कहना है कि तबियत बिगड़ने वालों की संख्या मात्र तीन है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.