बोनी कपूर की सबसे बड़ी घोषणा, ग्रेटर नोएडा की फिल्म सिटी में होगी 'नो एंट्री में एंट्री' मूवी की शूटिंग

BIG BREAKING : बोनी कपूर की सबसे बड़ी घोषणा, ग्रेटर नोएडा की फिल्म सिटी में होगी 'नो एंट्री में एंट्री' मूवी की शूटिंग

बोनी कपूर की सबसे बड़ी घोषणा, ग्रेटर नोएडा की फिल्म सिटी में होगी 'नो एंट्री में एंट्री' मूवी की शूटिंग

TRICITY TODAY | बोनी कपूर की सबसे बड़ी घोषणा

Greater Noida News : बोनी कपूर ने ग्रेटर नोएडा की फिल्म सिटी समझौते पत्र पर साइन करने के साथ बड़ी घोषणा की है। ग्रेटर नोएडा की इस फिल्म सिटी में "नो एंट्री में एंट्री" फिल्म की शूटिंग होगी। इसकी घोषणा बोनी कपूर ने खुद की है। बोनी कपूर ने यह भी बताया कि इस फिल्म सिटी का काम आगामी 6 महीनों में शुरू हो जाएगी। मौके पर यमुना विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरूणवीर सिंह समेत कई दिग्गज अफसर मौजूद रहे।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tricity Today (@tricitytoday)


6 महीनों के भीतर शुरू होगा काम
बोनी कपूर ने बताया, "हम बहुत जल्द इस फिल्म सिटी का काम शुरू करने वाले हैं। आने वाले कुछ महीनो में काम शुरू हो जाएगा, उसके बाद पहली स्टेज लगते ही "नो एंट्री में एंट्री" फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह यहां पर पहली मूवी की शूटिंग होगी। हमारा प्रयास है कि एक साथ काफी फिल्मों की शूटिंग हो। इसको लेकर हम विदेशी दौरे पर भी जा रहे हैं।"

इंटरनेशनल लेवल की सुविधा होगी
बोनी कपूण से आगे कहा, "पहले चरण में 230 एकड़ भूमि पर फिल्म सिटी अपनी सूरत लगा। उसके बाद धीरे-धीरे इसका विस्तार होता जाएगा। पहले चरण में 1510 करोड रुपए खर्च होंगे। भूटानी ग्रुप और बोनी कपूर मिलाकर फिल्म सिटी का निर्माण करेंगे। यहां पर हाईटेक सुविधा होगी। प्रयास है कि जो सुविधा यहां पर हो, वह इंटरनेशनल लेवल की हो।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.