ग्रेटर नोएडा में शुरू हुई 'धक धक' की शूटिंग, दिया मिर्जा ने फातिमा सना शेख के साथ की तस्वीर साझा 

Entertainment : ग्रेटर नोएडा में शुरू हुई 'धक धक' की शूटिंग, दिया मिर्जा ने फातिमा सना शेख के साथ की तस्वीर साझा 

ग्रेटर नोएडा में शुरू हुई 'धक धक' की शूटिंग, दिया मिर्जा ने फातिमा सना शेख के साथ की तस्वीर साझा 

Social Media | दिया मिर्जा ने फातिमा सना शेख के साथ की तस्वीर साझा 

Greater Noida : अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपनी आगामी फिल्म धक धक की शूटिंग से एक तस्वीर साझा की। जिसकी शूटिंग ग्रेटर नोएडा में हुई थी। दीया ने इंस्टाग्राम पर अपने शूट से एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह मुस्कुराते हुए और अपनी सह-कलाकार फातिमा सना शेख को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्टर्स यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

नोएडा एक्सटेंशन, ग्रेटर नोएडा की लोकेशन
फोटो में दीया ने बुर्का पहना था, जबकि फातिमा ने जंग लगी टी-शर्ट पहनी हुई थी। दीया ने नोएडा एक्सटेंशन, ग्रेटर नोएडा की लोकेशन को टैग कर रखा है। इस फिल्म में दीया ने मुस्लिम महिला का किरदार निभाया है। यह फिल्म चार महिलाओं की कहानी बताती है। फिल्म में फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर
हाल ही में दीया ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया, जिसमें रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी भी हैं। बाइक पर उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इस नई यात्रा के लिए बहुत उत्साहित हूं। धक धक के साथ जीवन भर की सवारी में शामिल हों, क्योंकि चार महिलाएं स्वयं की खोज की रोमांचक यात्रा पर दुनिया के सबसे ऊंचे मोटर योग्य पास की सवारी करती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.