ग्रेटर नोएडा में वकील की हत्या करने वाले सुपारी किलर्स से पुलिस मुठभेड़, गोली लगी

BREAKING : ग्रेटर नोएडा में वकील की हत्या करने वाले सुपारी किलर्स से पुलिस मुठभेड़, गोली लगी

ग्रेटर नोएडा में वकील की हत्या करने वाले सुपारी किलर्स से पुलिस मुठभेड़, गोली लगी

Tricity Today | Breaking News

ग्रेटर नोएडा में जिला न्यायालय के वकील की गोली मारकर हत्या करने वाले सुपारी किलर से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। दोनों ओर से हुई गोलाबारी में शार्प शूटर्स को गोली लगी है। इन बदमाशों ने शहर के सेक्टर-36 में एडवोकेट फतेह बहादुर खान की 17 दिसम्बर की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह मुठभेड़ एसओजी, क्राइम ब्रांच, स्टार-टू और बीटा-2 कोतवाली पुलिस की शार्प शूटरों से मुठभेड़ हुई है। शूटर ने सुपारी लेकर वकील फतेह मोहम्मद खान की हत्या की थी।

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में 17 दिसम्बर को दिनदहाड़े अधिवक्ता फतेह मोहम्मद खान की गोली मार कर हत्या दी गई थी। इस मामले में पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। मूल रूप से रबूपुरा के खेरली भाव गांव के रहने वाले अधिवक्ता फतेह मोहम्मद खान सेक्टर-36 में परिवार के साथ रहते थे। 17 दिसम्बर की सुबह घर से निकलते ही अधिवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके फरार से हो गए थे। 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि एक महीने पहले घंघोला गांव के रहने वाले कुछ लोग अधिवक्ता के घर पर आए थे। इन लोगों पर अधिवक्ता के 16 लाख रुपये फंसे थे। आरोपियों के कहने पर अधिवक्ता ने रुपये एक जमीन में निवेश किए थे। लेकिन वह जमीन विवादित होने के कारण रुपये फंस गए थे। रुपये मांगने पर आरोपी घंघोला के बदमाशों का नाम लेकर धमकी देकर गए थे। पुलिस इस पक्ष को ध्यान में रखते हुए भी मामले की छानबीन में जुटी थी। परिजनों के आशंका जाहिर करने पर पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। अब बुधवार की देर शाम भाड़े के शूटरों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.