रोहित शेट्टी ने पहली एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का किया प्रमोशन, छात्रों में दिखा उत्साह

गलगोटिया कॉलेज में पहुंचे एक्टर्स : रोहित शेट्टी ने पहली एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का किया प्रमोशन, छात्रों में दिखा उत्साह

रोहित शेट्टी ने पहली एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का किया प्रमोशन, छात्रों में दिखा उत्साह

Tricity Today | गलगोटियाज विश्वविद्यालय में शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और विवेक ओबेरॉय अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे।

Greater Noida News : रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) जल्द ओटीटी पर आने वाली है। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक आनंद ओबेरॉय (Siddharth Malhotra, Shilpa Shetty, Vivek Anand Oberoi) जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इसका प्रमोशन कलाकारों ने शुरू कर दिया हैं। बुधवार को शहर के नामचीन गलगोटियाज विश्वविद्यालय में शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और विवेक ओबेरॉय अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। कलाकारों को देखकर छात्रों में खास उत्साह दिखाई दिया।

वेब सीरीज का प्रमोशन 
सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक आनंद ओबेरॉय ने बड़े उत्साह से अपनी अपनी इस वेब सीरीज का प्रमोशन किया। मंच पर मूवी का ट्रेलर स्क्रीन पर दर्शकों को दिखाया गया। उन्होंने बताया कि यह मूवी हमारे देश के भारतीय पुलिस अधिकारियों की कर्तव्य निष्ठा को नमन किया है, जो देशभर में अपनी ड्यूटी को निभाने के लिए अपने जीवन को भी खतरे में डाल देते हैं। इस सीरीज की लॉन्चिंग 19 जनवरी को होगी।आने वाली 19 जनवरी से 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर जरूर देखें।
3 मिनट 2 सेकंड का ट्रेलर
रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार नजर आ रही है। इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं और ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि यकीनन वो तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में मसाला, एक्शन, ड्रामा सबकुछ है। 3 मिनट 2 सेकंड के इस ट्रेलर में वो सबकुछ नजर आ रहा है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधने का दम रखती है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है दिल्ली के पार्लियामेंट में हुए बम धमाके वाले सीन से जहां आग का गोला नजर आ रहा है। यहां से शुरू होती है दिल्ली पुलिस की जंग शुरू होती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.