गांव वालों ने ताला तोड़कर घर खोला, झाड़ियां काटी गईं, कल अंतिम संस्कार होगा

अनिल दुजाना के गांव में सन्नाटा : गांव वालों ने ताला तोड़कर घर खोला, झाड़ियां काटी गईं, कल अंतिम संस्कार होगा

गांव वालों ने ताला तोड़कर घर खोला, झाड़ियां काटी गईं, कल अंतिम संस्कार होगा

Tricity Today | Gate of Anil Nagar House in Dujana Village

Greater Noida News : कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना मेरठ में यूपी एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में ढेर हो गया। गौतमबुद्ध नगर में दादरी के पास उसके गांव दुजाना में सन्नाटा पसरा हुआ है।हालांकि, एहतियात के तौर पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने गांव में भारी फोर्स तैनात कर दिया है। अनिल के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद उसके कुनबे के लोगों ने घर का ताला तोड़ा और सफाई की है। अनिल दुजाना का घर लंबे अरसे से बंद पड़ा हुआ था। जिसके चलते बड़ी-बड़ी झाड़ियां उग आई थीं। ग्रामीणों ने कई घंटे मशक्कत करके झाड़ियां साफ की हैं। दूसरी ओर अनिल दुजाना के बड़े भाई भोपाल सिंह और गांव के कई लोग मेरठ पहुंच गए हैं। मेरठ पुलिस ने अनिल दुजाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा था। मिल रही जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात तक अनिल दुजाना का शव उसके गांव में पहुंच जाएगा।

गांव में तैनात किया गया भारी फोर्स

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर बाद सोशल मीडिया और समाचार माध्यमों से मेरठ में मुठभेड़ की जानकारी मिली। शुरुआत में ग्रामीणों को पता चला कि अनिल दुजाना को गोली लगी है। उसे घायल अवस्था में पुलिस अस्पताल लेकर गई है। थोड़ी देर बाद ही सूचना आई कि अनिल दुजाना की गोली लगने से मौत हो गई है। इसके बाद गांव के कुछ युवा एकत्र हुए और अनिल दुजाना के घर पहुंचे। दूसरी ओर मुठभेड़ की सूचना मिलने के तुरंत बाद गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट ने भारी फोर्स गांव में तैनात कर दिया। अनिल दुजाना के घर के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है।

युवकों ताला तोड़कर घर खोला

गांव के युवकों ने अनिल के घर पर लगा ताला तोड़ा है। दरअसल, गांव में किसी व्यक्ति या पड़ोसी के पास उसके घर की चाबी नहीं थी। घर के मुख्य दरवाजे और भीतर आंगन में बड़ी-बड़ी झाड़ियां उगी हुई थीं। युवकों ने उनकी सफाई की। ग्रामीणों ने बताया कि अनिल का शव गांव में लाया जाएगा। अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा। अंतिम संस्कार के लिए जरूरी प्रक्रिया उसके घर में पूरी की जाएगी। ग्रामीण और रिश्तेदार अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। लिहाजा, उसके घर को खोलना जरूरी था।

अनिल और उसके 5 भाई थे

आपको बता दें कि अनिल दुजाना के पांच भाई थे। उनमें से एक भाई जय भगवान की सुंदर भाटी गैंग ने हत्या कर दी थी। अब अनिल दुजाना के चार भाई हैं। सभी गांव में ही रहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.