गैंगस्टर रणदीप भाटी पर कमेंट करना पड़ा भारी, दिल्ली जेल से हिस्ट्रीशीटर ने दी सुपारी

सिंगा पंडित पर हमले का सनसनीखेज खुलासा : गैंगस्टर रणदीप भाटी पर कमेंट करना पड़ा भारी, दिल्ली जेल से हिस्ट्रीशीटर ने दी सुपारी

गैंगस्टर रणदीप भाटी पर कमेंट करना पड़ा भारी, दिल्ली जेल से हिस्ट्रीशीटर ने दी सुपारी

Tricity Today | सिंगा पंडित

Greter Noida : ग्रेटर नोएडा की थाना बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने संचित शर्मा उर्फ सिंगा पण्डित पर 9 नवंबर को जानलेवा हमले का खुलासा कर दिया है। पुलिस इस हमले के लिए आरोपी वांछित चौथे अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। तीन अन्य आरोपियों को उत्तराखंड एसटीएफ ने शनिवार की रात गिरफ्तार किया है। जिन्हें पुलिस ट्रांजिट वारंट पर गौतमबुद्ध नगर ला रही है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रणदीप भाटी ने दिल्ली जेल से सुपारी देकर हमला करवाया है। सिंगा ने रणदीप पर कमेंट किया था, जो उसे नागवार गुजरा है।

परइ चौक से हुई चौथी गिरफ्तारी
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने अभियुक्त अश्वनी उर्फ रिंकू पुत्र सूरजपाल को गिरफ्तार किया है। वह प्लाट नंबर 740-41 एमएस ब्लॉक राणाजी एन्कलेव नंगली सकरावती थाना नजफगढ़ दिल्ली का निवासी है। उसको ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है। अश्वनी के कब्जे से एक अवैध पिस्टल पॉइंट 32 बोर और तीन जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं। यह अभियुक्त रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य है, जो 3 नवंबर को बहुचर्चित प्रकरण सिंगा पंडित उर्फ संचित शर्मा के साथ हुई मारपीट में शामिल रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त पूर्व में शातिर बदमाश रहा है। यह डकैती, लूट और अवैध असलहा रखने के मामले में दिल्ली के द्वारका थाने से जेल जा चुका है।

अश्वनी पर दिल्ली-एनसीआर में दर्ज हैं मुकदमे
गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि अभियुक्त अश्वनी के ऊपर लगभग एक दर्जन मुकदमे दिल्ली-एनसीआर में दर्ज हैं। अभी अपने साथियों के साथ मिलकर रणदीप गैंग के साथ भाड़े के शूटर का काम कर रहा है। सुपारी लेकर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर है। पुलिस ने बताया कि 3 नवंबर को ग्रेटर नोएडा में एटीएस गोल चक्कर के पास दो स्कोर्पियो गाडियों में सवार अज्ञात बदमाशों ने सिंगा पण्डित उर्फ संचित शर्मा पर जानलेवा हमला किया। उस पर लोहे की रॉड और डडों से हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया था। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि देहरादून के थाना क्लेमनटाउन से सूचना प्राप्त हुई कि तीन व्यक्ति अवैध शस्त्रों के साथ गिरफ्तार किए गए हैं। जिसमें एक व्यक्ति हरिपाल है और हरियाणा का रहने वाला है। वह 3 नवंबर को संचित शर्मा उर्फ सिंगा पंण्डित के साथ की गई घटना का इकबाल कर रहा है।

जेल में बंद रणदीप ने 5 लाख रुपये दिए

इस सूचना पर थाना बीटा-2 पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त से देहरादून जाकर पूछताछ की। हरिपाल गुर्जर पुत्र राम किशन ने बताया गया कि संचित शर्मा पर हमला करवाने की पूरी योजना दिल्ली के मण्डौली जेल में बन्द कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी ने बनाई है। हरिपाल की मुलाकात कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी से जेल में हुई थी। उसने हम लोगों को 5 लाख रुपये की सुपारी दी। संचित शर्मा के ऊपर हमला करने के लिए हरिपाल ने अपने 4 अन्य साथियों को तैयार किया। योजनाबद्ध तरीके से दिल्ली से नोएडा आकर 28 अक्टूबर को ग्राम जुनपत के फार्म हाउस पर बैठकर योजना बनाई। रेकी करके 28 अक्टूबर को ही हमला करने का प्रयास किया था लेकिन सफल नहीं हो पाए। दोबारा अपने साथियों के साथ मिलकर दिनांक 3 नवंबर को संचित शर्मा उर्फ सिंगा पण्डित पर लोहे की रॉड, डंडों और अवैध असलहों से हमला किया। हरिपाल के साथी अश्वनी कब्जे से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं।

सिंगा के भाई की कम्पनी में आए 10 करोड़ रुपये

घटना करने का कारण प्रथम दृष्टया कुख्यात अभियुक्त रणदीप भाटी के रिश्तेदारों और परिचितों से कमेंटबाजी करना सामने आया है। संचित शर्मा उर्फ सिंगा पंडित से आपस में विवाद हुआ था। जिसको लेकर दोनों पक्षों में लम्बे समय से विवाद चला आ रहा था। जांच के दौरान एक तथ्य यह भी प्रकाश में आया कि पीडित सिंगा पण्डित के भाई सुमित शर्मा की कम्पनी ओबीसाइन प्राइवेट लिमटेड में किसी चाइनीज कम्पनी से 10 करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन हुआ है। इसकी जांच करने के लिए इनकम टैक्स विभाग को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.