ग्रेटर नोएडा के सिंगा पंडित पर इस वजह से किया गया हमला, रणदीप भाटी के गुर्गों ने किया खुलासा

देहरादून : ग्रेटर नोएडा के सिंगा पंडित पर इस वजह से किया गया हमला, रणदीप भाटी के गुर्गों ने किया खुलासा

ग्रेटर नोएडा के सिंगा पंडित पर इस वजह से किया गया हमला, रणदीप भाटी के गुर्गों ने किया खुलासा

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Dehradun/Greater Noida : ग्रेटर नोएडा शहर में केंद्रीय विद्यालय के समीप तीन नवंबर की शाम सिंगा पंडित पर हमला क्यों किया गया? यह पहेली अब सुलझ गई है। हमला करने वाले बदमाशों को देहरादून में उत्तराखंड एसटीएफ ने शनिवार और रविवार की दरम्याना रात पकड़ा है। तीनों कुख्यात रणदीप भाटी गिरोह के बदमाश हैं। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि सिंगा पंडित ने रणदीप भाटी गैंग के सिम्पेथाईजरों से कम्पनियों में ठेके छीन लिए। जब विवाद हुआ तो जातिगत टिप्पणियां कीं। इसी बात को लेकर रणदीप भाटी के इशारे पर सिंगा पंडित के टांगें तोड़ी गई हैं।

बदमाशों को लाने ग्रेटर नोएडा पहुंची पुलिस टीम
रविवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस देहरादून रवाना हो गई है। वहां तीनों शार्प शूटर से पूछताछ करेगी और ट्रांजिट वारंट पर लेकर आएगी। अब तक की जांच में पता चला है कि बदमाशों ने फैक्ट्री में ठेके लेने के विवाद में सिंगा पंडित पर हमला किया। उसके दोनों पैर तोड़ दिए गए। पकड़े गए तीनों आरोपितों की पहचान हरपाल, गौरव चंदेल और गौरव बैंसला के रूप में हुई है। हरपाल हरियाणा के रेवाड़ी, गौरव चंदेल फरीदाबाद और गौरव बैंसला उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला है। इनके पास से हमले में इस्तेमाल की गई काली स्कार्पियो कार और दो पिस्टल बरामद की गई हैं। 

इस तरह शुरू हुई रंजिश
देहरादून में गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि बिहार का रहने वाला एक व्यक्ति चीनी फैक्ट्री में ट्रांसलेटर है। दो वर्ष पूर्व तक वह फैक्ट्री का ठेका हिस्ट्रीशीटर रणदीप भाटी के एक रिश्तेदार को दिलवाता था। इसी बीच बिहार का निवासी सिंगा पंडित के संपर्क में आ गया। उसने रणदीप के रिश्तेदार से संपर्क तोड़कर सिंगा पंडित का साथ ले लिया। सिंगा को फैक्ट्री से स्क्रैप उठाने, पुताई करने और अन्य काम का ठेका दिलवाया गया। यह बात रणदीप गिरोह के बदमाशों को नागवार गुजरी। रणदीप गिरोह के बदमाश ने सिंगा को फोन करके फैक्ट्री में ठेका लेने से रोका और पीछे हटने के लिए चेतावनी दी। इसी दौरान सिंगा ने जाति विशेष को टारगेट करके गाली गलौज की। यह बात रणदीप भाटी गैंग को नागवार गुजरी। 

बदला लेने के लिए पांव तोड़े गए
पुलिस अफसरों को पूछताछ में शूटरों ने बताया कि इसके बाद बदला लेने की नीयत से हरियाणा के बाउंसरों को सुपारी देकर सिंगा पर हमला करवाया गया। उसके पैर तोड़ दिए गए। सिंगा चीन की किसी फैक्ट्री में कार्यरत रह चुका है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने कहा, "उत्तराखंड एसटीएफ ने गिरफ्तारी की जानकारी दी है। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।" पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा पुलिस की टीम देहरादून गई है। टीम गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ करेगी। उन्हें ट्रांजिट वारंट पर गौतमबुद्ध नगर लाया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.