जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में ग्रेटर नोएडा की देवरानी-जेठानी घायल, इस गांव में रहती हैं दोनों

BIG BREAKING : जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में ग्रेटर नोएडा की देवरानी-जेठानी घायल, इस गांव में रहती हैं दोनों

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में ग्रेटर नोएडा की देवरानी-जेठानी घायल, इस गांव में रहती हैं दोनों

Tricity Today | बंटी की मां

Greater Noida News : जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में ग्रेटर नोएडा के तीन लोग घायल हुए हैं। जिनमें दो महिला और एक युवक है। तीनों ग्रेटर नोएडा में स्थित कुलेसरा गांव में रहने वाले हैं। इनमें से एक महिला और एक युवक को गोली लगी है। जबकि दूसरी महिला खाई में गिरने की वजह से घायल हुई है। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

मथुरा की रहने वाली हैं मीरा और लक्ष्मी
इस घटना के बाद गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने संज्ञान लिया और हर संभव मदद की बात कही है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ग्रेटर नोएडा में स्थित कुलेसरा गांव में रहते हैं। इनमें महिला का नाम मीरा और लक्ष्मी हैं। दोनों देवरानी और जेठानी है। जिनमें से लक्ष्मी को गोली लगी और मीरा खाई में गिरने की वजह से घायल हुई। लक्ष्मी और मीरा मूल रूप से मथुरा की रहने वाली हैं। वह यहां पर अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती हैं। दोनों के पति नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। दोनों करीब 5 साल पहले मथुरा से यहां पर आए थे। 

पूरे कुलेसरा गांव में चर्चा
दूसरी तरफ बंटी करीब 20 सालों से कुलेसरा गांव में रहता है। बंटी का एक बच्चा भी है। बंटी मूल रूप से बनारस का रहने वाला है और यहां पर अपने परिवार के साथ रहकर पालन-पोषण करता है। इस घटना के बाद कुलेसरा गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। बंटी के परिवार वाले काफी परेशान है। तीनों लोग भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए शिवखोड़ी गए थे।

कब हुआ आतंकी हमला
दरअसल, जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रविवार की शाम आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस हमले में बस सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए। करीब 6-7 आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर निशाना साधा। आतंकी बस पर गोलियां बरसाते रहे और इससे बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी। खाई में भी वे यात्रियों पर फायरिंग करते रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.