दादरी नगर पालिका की जांच एसआईटी करे, मुरादनगर जैसे भ्रष्टाचार का आरोप, जानिए किसने की पीएम-सीएम से मांग

Greater Noida : दादरी नगर पालिका की जांच एसआईटी करे, मुरादनगर जैसे भ्रष्टाचार का आरोप, जानिए किसने की पीएम-सीएम से मांग

दादरी नगर पालिका की जांच एसआईटी करे, मुरादनगर जैसे भ्रष्टाचार का आरोप, जानिए किसने की पीएम-सीएम से मांग

Google Image | दादरी नगर पालिका

गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान घाट की हुई घटना के बाद दादरी नगर पालिका द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों की जांच कराने की मांग उठने लगी है। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव और प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री कार्यालय को ट्वीट करके दादरी नगर पालिका द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों की जांच के लिए एसआईटी गठित करके जांच करने की मांग की है। 

श्याम सिंह भाटी एडवोकेट का कहना है कि दादरी नगर पालिका द्वारा कराये जा रहे विकास कार्यों में बड़े स्तर पर घोटाले किए जा रहे हैं। बुधवार को रूपवास गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मिडिया पर वीडियो बनाते हुए कहा था कि दादरी के विधायक तेजपाल नागर और उसके बेटा दीपक नागर दादरी नगर पालिका के अधिकारियों व ठेकेदारों से सांठगांठ करके हेरा-फेरी कर रहे हैं। विकास कार्यों में घटिया स्तर की निर्माण सामग्री का उपयोग किया जा रहा है। 

श्याम सिंह ने कहा कि दादरी नगर पालिका ने पिछले 8 वर्षों में जो भी विकास कार्य कराए हैं, उन सभी विकास कार्यों की जांच के लिए एक उच्चस्तरीय एसआईटी टीम का गठन किया जाना अति आवश्यक है। जिससे पालिका में हो रहे घोटालों का पर्दाफाश हो सके। यदि सरकार ने इन विकास कार्यों की जांच सही तरीके से करवाई तो बड़े घोटालों का पर्दाफाश होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.