नवजात बछड़े को कत्ल करने ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने मुठभेड़ में छुड़ाया, हालत देख भावुक हुए डीसीपी, VIDEO

Greater Noida : नवजात बछड़े को कत्ल करने ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने मुठभेड़ में छुड़ाया, हालत देख भावुक हुए डीसीपी, VIDEO

नवजात बछड़े को कत्ल करने ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने मुठभेड़ में छुड़ाया, हालत देख भावुक हुए डीसीपी, VIDEO

Tricity Today | डीसीपी राजेश कुमार ने बछड़े को गोद में लेकर चूमा

गुरुवार की रात ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गौ तस्करों के एक गैंग को पकड़ लिया। यह गैंग नवजात बछड़ों को नशीले इंजेक्शन देकर कार की डिक्की में भरकर ले जा रहा था। पुलिस को भनक लगी और गौ तस्करों की घेराबंदी की गई। इस दौरान पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दो तस्करों को गोली लगी हैं। जब कार की तलाशी ली गई तो दो बछड़े डिक्की में भरकर रखे थे। बछड़े नशे की हालत में थे। इनमें से एक बछड़ा नवजात था। तस्कर इन्हें चोरी करके लाए थे और कत्ल करने के लिए ले जा रहे थे। बछड़े की हालत देखकर ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह भावुक हो गए। उन्होंने बछड़े को गोद में लेकर चूम लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात थाना दादरी क्षेत्र में अजायबपुर के पास पुलिस और गौकशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 3 बदमाश रिजवान, वसीम और जमील गोली लगने से घायल हुए हैं। तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से अभियुक्त जमील थाना दादरी से 25 हजार रुपये का इनामी वांटेड बदमाश है। मुठभेड़ के दौरान 2 अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। इन तीनों के कब्जे से 3 तमंचे और कारतूस, सैंट्रो गाड़ी, 2 बछड़े, रस्सी, चाकू, ढेर सारा गौकशी का सामान बरामद हुआ है। डीसीपी ने बताया कि आपराधिक इतिहास और अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

डीसीपी ने बताया, इन लोगों की सेंट्रो कार में दो बछड़े थे। जिन्हें इंजेक्शन देकर बेहोश किया गया था। दोनों बछड़ों की हालत बहुत खराब थी। बछड़ों को तस्करों के कब्जे से छुड़ाया गया है। बछड़ों की हालत बहुत खराब थी। पशु चिकित्सकों से बछड़ों का उपचार किया जा रहा है। पता लगाया गया है कि बछड़े कहां से चोरी किए गए हैं। डीसीपी ने कहा, जिले में गौकशी और तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी। ऐसे अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.