नंद गोपाल नंदी से मिले स्नेहा के परिजन, योगी के कैबिनेट मंत्री ने दिया यह आश्वासन

शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस : नंद गोपाल नंदी से मिले स्नेहा के परिजन, योगी के कैबिनेट मंत्री ने दिया यह आश्वासन

नंद गोपाल नंदी से मिले स्नेहा के परिजन, योगी के कैबिनेट मंत्री ने दिया यह आश्वासन

Tricity Today | अनुज कुमार और स्नेहा चौरसिया

Greater Noida News : शिव नाडर विश्वविद्यालय में हुई स्नेहा की हत्या के मामले में परिजनों ने कानपुर में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी से मुलाकात की है। परिजनों ने हत्या के प्रकरण में विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। शनिवार को परिजनों ने कैबिनेट मंत्री से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, कैबिनेट मंत्री ने दो-तीन दिन के बाद नोएडा पुलिस आयुक्त से उनकी मुलाकात कराने की बात कही है और प्रकरण में निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया है।

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि बीते 18 मई 2023 को कानपुर के रहने वाली स्नेहा चौरसिया की शिव नाडर विश्वविद्यालय में उसके प्रेमी और सहपाठी अनुज कुमार ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद अनुज ने हॉस्टल के कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली थी। प्रकरण में दोनों की मौत हो गई। इस मामले में स्नेहा के परिजनों ने विश्वविद्यालय प्रशासनिक कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों का आरोप था कि जब लगातार अनुज स्नेहा को परेशान कर रहा था और इस बात की शिकायत स्नेहा ने भी मेल कर विश्वविद्यालय को दी थी तो समय रहते हुए विश्वविद्यालय द्वारा अनुज पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। 

नंद गोपाल नंदी ने समीक्षा कराने का आश्वासन दिया
परिजन इस मामले में विश्वविद्यालय के कर्मचारियों को दोषी मान रहे हैं। शुक्रवार को कानपुर के सर्किट हाउस में स्नेहा के परिजनों ने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी से मुलाकात की परिजनों ने ज्ञापन सौंपकर जल्द ही इस प्रकरण में लापरवाही बरतने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। वही मंत्री ने परिजनों को नोएडा बुलाकर पूरे मुकदमे की समीक्षा कराने का आश्वासन दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.