पुलिस पर भारी पड़ रहे सोशल मीडिया के दीवाने, अवैध हथियारों के साथ बनाई वीडियो

Greater Noida News : पुलिस पर भारी पड़ रहे सोशल मीडिया के दीवाने, अवैध हथियारों के साथ बनाई वीडियो

पुलिस पर भारी पड़ रहे सोशल मीडिया के दीवाने, अवैध हथियारों के साथ बनाई वीडियो

Tricity Today | अवैध हथियारों के साथ बनाई वीडियो

Greater Noida News : सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम के दीवाने अब नोएडा पुलिस पर भारी पड़ने लगे हैं। रोजाना एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आ रही है। कभी हुक्काबार में बैठकर अवैध तमंचे और चाकू के साथ वीडियो, तो कभी बाइक पर खड़े होकर स्टंट करने की वीडियो सामने आती है। अब ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें 5 लोग दिखाई दे रहे हैं। इनमें से दो युवकों के हाथ में बंदूक हैं। यह 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस मामले में संज्ञान ले लिया है और वीडियो के आधार पर युवकों की तलाश शुरू कर दी है।  15 सेकेंड के वीडियो में क्या है
वीडियो में दिख रहा है कि पांचों युवक किसी कमरे में बैठे हुए हैं। इनमें से एक युवक मोबाइल चला रहा है, दूसरा युवक हुक्का पी रहा है, तीसरे युवक के हाथ में राइफल हैं, चौथा युवक भी हुक्का पी रहा है और पांचवें युवक के हाथ में पिस्टल है। यह वीडियो 15 सेकेंड का है। 

लोगों ने कहा- समाज में भय का माहौल पैदा करने का प्रयास
यह वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह काफी खौफनाक है। वीडियो को देखने से लग रहा है कि यह लोग समाज में भय का माहौल व्याप्त करना चाहते हैं। 

सूरजपुर थाना प्रभारी को दिए जांच के आदेश
वहीं, दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। सूरजपुर थाना प्रभारी को संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस का दावा है कि बहुत ही जल्द इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.