जमीन के लिए बेटा बना बाप का जानी दुश्मन, पिता पर चलाई गोली

Greater Noida News : जमीन के लिए बेटा बना बाप का जानी दुश्मन, पिता पर चलाई गोली

जमीन के लिए बेटा बना बाप का जानी दुश्मन, पिता पर चलाई गोली

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना क्षेत्र से जमीन नाम ना करने के चलते पिता पर गोली चला देने का मामला सामने आया है। फिलहाल फायरिंग में पिता बाल-बाल बच गया। इस मामले में पीड़ित पिता ने दादरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 
समाधिपुर गांव का रहने वाले राजेंद्र सिंह के तीन बेटे हैं। राजेंद्र ने पुलिस को को शिकायत देते हुए बताया कि बड़ा बेटा धर्मेंद्र गांव के बाहर मकान बनाकर रह रहा है। पिछले दो वर्ष से धर्मेंद्र परिवार से अलग है। वह आए दिन जमीन नाम कराने को लेकर घर में क्लेश करता है। वह पिता और अपने दो भाइयों के साथ गाली गलौज भी करता है। 

पिता के ऊपर तानी बंदूक
जानकारी के मुताबिक गुरुवार को राजेंद्र खेतों की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बाइक से धर्मेंद्र खेत पर पहुंच गया। वहां पर धर्मेंद्र ने तमंचे से पिता राजेंद्र पर फायरिंग कर दी। गोली राजेंद्र के कान के पास से गुजर गई। फायरिंग करने के बाद धर्मेंद्र मौके से भाग गया। 

आरोपी को किया गिरफ्तार 
एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर फायरिंग की गई थी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर तमंचा बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.