ससुराल वालों की वजह से दामाद ने की आत्महत्या, पत्नी समेत छह लोगों पर लगाए आरोप

ग्रेटर नोएडा : ससुराल वालों की वजह से दामाद ने की आत्महत्या, पत्नी समेत छह लोगों पर लगाए आरोप

ससुराल वालों की वजह से दामाद ने की आत्महत्या, पत्नी समेत छह लोगों पर लगाए आरोप

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक संगीन मामला सामने आया है। सूरजपुर क्षेत्र मे रहने वाले एक युवक ने वीडियो बनाकर और तो साइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने ससुराल वालों पर और मृतक की पत्नी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और 6 मृतक द्वारा बनाई वीडियो और सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है। 

जूस की दुकान चलाता था प्रवीण 
सूरजपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि प्रवीण उर्फ प्रवेश मूल रूप से बागपत के सिंघावली का निवासी है। प्रवीण डेल्टा-1 में रहता था। प्रवीण टाइम टेबल में जूस की दुकान चलाता है। प्रवीण ने अपने ही घर में पंखे से लटक कर 6 मार्च को आत्महत्या कर ली थी। साथ ही आत्महत्या करने से पहले प्रवीण ने एक वीडियो बनाई और सुसाइड नोट लिखा था।

संतान न होने की वजह से होती थी अनबन 
प्रवीण की शादी 7 साल पहले हुई थी, लेकिन कोई संतान न होने के कारण पति पत्नी में अनबन होती रहती थी। प्रवीण के भाई ने सुसाइड नोट और वीडियो के आधार पर मृतक की पत्नी समेत ससुराल के छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मृतक के भाई आदेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

सुसाइड नोट में हुआ पैसे लेन देन का जिक्र 
पुलिस ने बताया कि मृतक ने आत्महत्या के लिए अपनी पत्नी, पत्नी के भाई बहन और सास, ससुर  को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि ससुराल वाले मृतक को प्रताड़ित करते थे।  सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में पैसे के लेन देन के बारे में भी जिक्र किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.