दुस्साहस : आगरा में तैनात महिला इंस्पेक्टर के बेटे का ग्रेटर नोएडा के लड़कों ने सिर फोड़ा, जानिए पूरा मामला

आगरा में तैनात महिला इंस्पेक्टर के बेटे का ग्रेटर नोएडा के लड़कों ने सिर फोड़ा, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में एक एक कॉलेज के गेट पर महिला दरोगा के बेटे से मारपीट का मामला सामने आया है। महिला दरोगा का बेटा बीटेक का छात्र है। आरोप है कि कॉलेज से निकलते ही गेट पर पांच छात्रों ने हमला किया। आरोपियों ने पिस्टल के बल पर छात्र को अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। विरोध करने पर रॉड से हमला कर छात्र का सिर फोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में पांच छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आगरा लोहा मंडी चौकी प्रभारी रेखा शर्मा का बेटा राहुल नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। आरोप है कि 23 फरवरी को राहुल परीक्षा देकर कॉलेज से निकला तो कुछ छात्रों ने राहुल को घेर लिया। आरोपियों ने कहा कि यही हनी का दोस्त है, इसे गाड़ी में बैठा लो। विरोध करने पर आरोपियों ने छात्र के सिर पर रॉड से हमला कर घायल कर दिया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उसके बाद आसपास मौजूद छात्रों ने राहुल को अस्पताल में भर्ती करवाया।

पूरी घटना कॉलेज के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई। इस घटना की शिकायत महिला दरोगा रेखा शर्मा ने नॉलेज पार्क थाना पुलिस से की। पुलिस ने पांचों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। रेखा शर्मा का कहना है कि कुछ दिनों पहले राहुल के दोस्त हनी का कुछ लड़कों से विवाद हो गया था। जिसमें राहुल ने बीच-बचाव किया था। आशंका है कि उसी के चलते आरोपियों ने राहुल को निशाना बनाया। 

महिला दरोगा ने आशंका जताई है कि आरोपी फिर से उसके बेटे पर हमला कर सकते हैं। महिला दरोगा ने पुलिस से बेटे को सुरक्षा दिलाने की मांग की है। वहीं इस मामले में नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.